बिहार

bihar

Patna Crime: नीलेश मुखिया पर गोलीबारी मामले में पुलिस का दावा, 24 घंटे में शूटर की होगी गिरफ्तारी

By

Published : Aug 7, 2023, 4:18 PM IST

बिहार के पटना में नीलेश मुखिया पर गोलीबारी मामले में तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. एसएसपी ने दावा किया है कि 24 घंटे के अंदर शूटर की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

राजीव मिश्रा, एसएसपी, पटना

पटनाः बिहार के पटना में नीलेश मुखिया पर फायरिंग मामले में पुलिस लगातार छानबीन में जुटी हुई है. इधर, परिजनों ने तीन आरोपी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है, जो नीलेश मुखिया के पड़ोसी पप्पू राय, धप्पु राय, गोरख राय हैं. इसके अलावे अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज है. इसके बारे में पटना एसएसपी राजीव मिश्रा (Patna SSP Rajeev Mishra) ने जानकारी दी. एसएसपी ने दावा किया है कि 24 घंटे अंदर शूटर की पहचान कर गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

यह भी पढ़ेंःWatch Video : देखिए किस तरह BJP नेता निलेश मुखिया को गोलियों से भूना गया

चक्का जाम करने की घोषणाः बता दें कि 31 जुलाई को सुबह 10.30 बजे पटना में हत्या की नीयत से नीलेश मुखिया पर फायरिंग की गई थी. बाइक सवार अपराधियों ने कार सवार नीलेश मुखिया को 7 से 8 गोली मारी. नीलेश मुखिया का इलाज पटना के निजी अस्पताल में चल रहा है. इसके बाद से पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है. इधर, पत्नी ने भी पुलिस को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है, अगर अपराधी की गिरफ्तारी नहीं होती है तो चक्का जाम किया जाएगा.

ताबड़तोड़ फायरिंगःपाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में पार्षद पति निलेश मुखिया सह भाजपा नेता रोजाना की भांति घर से कार्यालय जा रहे थे. इसी दौरान घर से रेकी कर रहे शूटर पीछे लग गए थे. जैसे ही निलेश कुमार ऑफिस के समीप गाड़ी रोकते हैं, शूटरों के द्वारा उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की जाती है. 4 शूटर गोलियों की बौछार की, जिसमें नीलेश कुमार बुरी तरह घायल हो गए हो गए.

शूटर की पहचान में जुटी पुलिसः घटना के कुछ देर बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जारी किया, जिसमें गोलीबारी की घटना को अंजाम देते हुए देखे जा रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में 4 शूटरों की पहचान करने में जुटी है. पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को पकड़ा है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शूटर को पहचान करने में जुटी है. सोमवार को एसएसपी ने 24 घंटे के अंदर कार्रवाई का दावा किया है.

"लगातार पुलिस छापेमारी कर रही है. सीसीटीवी के आधार पर शूटर के बारे में पता लगाया गया है. 24 से 48 घंटे के अंदर शूटर की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले में 3 लोगों को नामजद किया गया है. तीनों नीलेश मुखिया के पड़ोसी हैं, इन तीन लोगों का निलेश मुखिया से पहले भी विवाद रहा है."-राजीव मिश्रा, एसएसपी, पटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details