बिहार

bihar

Patna Crime News: बधार में किशोर का शव मिलने से हड़कंप, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 5, 2023, 4:26 PM IST

पटना में शव मिला है. दुल्हिनबाजार के बधार में किशोर का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के पिता ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस तफ्तीश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना के दुल्हिनबाजार के बधार में मिला किशोर का शव
पटना के दुल्हिनबाजार के बधार में मिला किशोर का शव

पटना:राजधानी पटना में किशोर का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. घटना पालीगंज अनुमंडल की है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के पिता ने हत्या का आरोप लगाया है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया. दुल्हिनबाजार के थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा कि हत्या है या आत्महत्या. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:पटना में आपसी रंजिश में किशोर की पीट-पीटकर हत्या, पानी भरे गड्डे में मिला शव

पटना में किशोर का मिला शव: मृतक किशोर की पहचान मिल्की गांव निवासी बबलू मोची के 15 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में हुई है. घटना को लेकर मृतक के पिता बबलू मोची ने बताया की गांव के लोगों से सूचना मिली कि बेटे सोनू का शव बधार पड़ा हुआ है. जिसके बाद हम सब लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. कल रात वो घर से निकाला था. उन्होंने बताया कि मुझे शक है कि मेरे बेटे की हत्या कर बधार में पेड़ से लटका दिया है.

दो थाने की पुलिस पहुंची: मिली जानकारी के अनुसार यह मामला पालीगंज थाना और दुल्हिनबाजार थाना के सीमा का है. जहां मिल्की गांव के बधार में एक किशोर के शव को गांव के लोगों ने देखा. जिसके बाद गांव के लोगों ने पहले पालीगंज थाना को सूचना दी. हालांकि सीमा विवाद को लेकर पालीगंज पुलिस ने पहले शव को अपने कब्जे में लेकर थाना लाई, लेकिन जब जांच में पता चला कि सीमा दुल्हिनबाजार थाना का तब पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया.

"मिल्की गांव के बधार में एक किशोर का शव मिला है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया गया है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा की हत्या है या आत्महत्या. फिलहाल मृतक के पिता के द्वारा थाने में लिखित आवेदन अभी नहीं किया गया है.आवेदन मिलने के बाद मामले की जांच की जाएगी."-धर्मेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष, दुल्हिनबाजार

ABOUT THE AUTHOR

...view details