बिहार

bihar

फुलवारी शरीफ में बच्चियों से रेप मामले की जांच करने गई पुलिस को लोगों ने खदेड़ा, ASI निलंबित

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 11, 2024, 6:33 PM IST

Updated : Jan 11, 2024, 8:52 PM IST

Rape In Patna: पटना के फुलवारी शरीफ में दो दिन पहले दो बच्चियों से गैंगरेप के बाद एक बच्ची की मौत हो गई. जांच के लिए पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों का गुस्सा फूटा पड़ा. आक्रोशित लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया है और जमकर पत्थरबाजी की. पुलिस गांव में कैंप कर रही है. ये भी पढ़ें.

पटना में पुलिस पर हमला
पटना में पुलिस पर हमला

पटना में पुलिस पर हमला

पटना:राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में दो बच्चियों से दरिंदगी के मामले में हंगामा बढ़ता जा रहा है. इस चौंकाने वाले मामले में खेल रही बच्चियों को अगवा किया गया और फिर उनके साथ गैंगरेप हुआ. जिसमें एक बच्ची मौत हो गई थी. दानापुर के फुलवारी शरीफ जांच करने गई पुलिस को लोगों ने खदेड़ दिया. पुलिस टीम पर पत्थरबाजी भी हुई है. जिसके चलते इलाके में अफरा-तफरी मच गई. वहीं काम में लापरवाही बरतने के आरोप में एएसआई नरेश प्रसाद सिंह को निलंबित कर दिया गया है.

पटना में पुलिस पर हमला: बताया जाता है कि पटना के फुलवाड़ी शरीफ में हुई रेप हत्या मामले की जांच करने गई पुलिस पर आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पथराव कर खदेड़ दिया. वहीं जवाब में पुलिस ने भी लोगों को खदेड़ते हुए लाठी भांजी हैं. दरअसल, दोनों बच्चियां जिस घर में जलावन लेने गई थी. उसके परिवार से पुलिस पूछताछ कर रही थी. तभी लोगों ने उस घर में भी रोड़ेबाजी करने लगे. इससे गुस्साई पुलिस ने लोगों को खदेड़ा जिससे स्थानीय लोग उग्र गये.घटना स्थल पर फुलवरिशरीफ थाना की पुलिस आलमपुर गांव में कैम्प कर रही है.

जांच करने गई थी पुलिस:बताया जाता है पुलिस एक घर में जांच करने पहुंची थी उसी दौरान स्थानीय लोगों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. घर में आग लगाने का भी प्रयास किया है. इस दौरान महादलित परिवार के लोगों ने कहा कि एक आरोपी घर में घुसा था, जो खिड़की के रास्ते निकल कर फरार हो गया. उसी वजह से लोग आक्रोशित हो गए लेकिन पुलिस आरोपियों पर एक्शन के बजाय लोगों पर डंडा चला रही है.

Last Updated : Jan 11, 2024, 8:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details