बिहार

bihar

Abhishek Agarwal : जेल में बैठकर जेल अधीक्षक को घुमाया फोन, 'मैं गृह सचिव बोल रहा हूं..'

By

Published : Jun 13, 2023, 8:34 PM IST

डीजीपी को जज बनकर फोन करने वाला अभिषेक अग्रवाल ने अब जेल अधीक्षक को धमकाया है. जी हां, बेऊर जेल में बंद अभिषेक ने जेल से ही काॅलकर के खुद को गृह सचिव बताते हुए जेल अधीक्षक को निर्देश दिया कि अभिषेक को स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जाए. इसके बाद छापेमारी में अभिषेक के पास से मोबाइल मिलने पर मामले का खुलासा हुआ. पढ़ें पूरी खबर..

अभिषेक अग्रवाल का फ्राॅड
अभिषेक अग्रवाल का फ्राॅड

अभिषेक अग्रवाल ने जेल अधीक्षक को किया काॅल

पटना: बिहार की राजधानी पटना में कुछ दिन पहले हाईकोर्ट का जज बनकर डीजीपी एसके सिंघल को फोन कर एसएसपी की पैरवी करने वाले जालसाज अभिषेक अग्रवालका एक नया कारनामा सामने आया है. डीजीपी को फोन करने के मामले में बेऊर जेल में बंद अभिषेक ने अब जेल अधीक्षक को गृह सचिव बनकर फोन कर दिया और खुद को स्पेशल ट्रीटमेंट देने की बात कही. इतना ही नहीं जेल अधीक्षक के अनुसार उसने एडीजी बनकर भी एक बार फोन किया था.

ये भी पढ़ें: इस नटवरलाल से SP-DIG तो छोड़िए.. DGP भी खा गए गच्चा, जानिए श्री 420 की इनसाइड स्टोरी

जेल के अंदर से आ रहा था काॅल: बेऊर जेल अधीक्षक को इस बात की भनक लग गई कि उन्हें गृह सचिव या एडीजी फोन नहीं कर रहे हैं, बल्कि जेल के अंदर से ही उनके पास फोन आ रहा है. यह काॅल और कोई नहीं बल्कि अभिषेक अग्रवाल ही कर रहा था. उन्होंने बताया कि जालसाज अभिषेक अग्रवाल फोनकर बोला कि मैं गृह सचिव बोल रहा हूं. जेल में बंद अभिषेक अग्रवाल को स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जाए. इसके बाद पूरे जेल में छापेमारी की गई. इस दौरान अभिषेक अग्रवाल के पास से 4जी मोबाइल भी बरामद हुआ.

अभिषेक के खिलाफ जेलर ने दर्ज कराया मामला: इस मामले में बेऊर जेल में बंद अभिषेक के खिलाफ जेल अधीक्षक ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में कहा गया है कि अभिषेक अग्रवाल ने मुझे फोनकर धमकी दी और जान से मारने की बात भी कही गई. इस बाबत एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि जेल मैनुअल के अनुसार जेल में मोबाइल रखना गलत है और यह जेल में पहुंचा कैसे इसकी जांच की जा रही है. वैसे बेऊर थाना को इसकी सूचना दे दी गई है और लिखित शिकायत भी दर्ज करा दिया गया है.

कौन है अभिषेक अग्रवाल: आईपीएस आदित्य कुमार के मामले में अभिषेक अग्रवाल ने आईपीएस से सांठगांठ कर चीफ जस्टिस बनकर डीजीपी एसके सिंघल को फोन किया था. वह बार-बार डीजीपी को फोनकर आदित्य कुमार की पैरवी कर रहा था और क्लीनचिट देने की बात करता था. मामले का खुलासा तब हुआ जब डीजीपी को शक हुआ और उन्होंने ऑडियो की जांच कराई. तब पता चला है कि यह जालसाज अभिषेक अग्रवाल है, जो जज बनकर फोन कर रहा है और एसएसपी पर चल रहे विभागीय कार्रवाई को खत्म करने की बात कह रहा है.

"जेल मैनुअल के अनुसार जेल में मोबाइल रखना गलत है और यह जेल में पहुंचा कैसे इसकी जांच की जा रही है. वैसे बेऊर थाना को इसकी सूचना दे दी गई है और लिखित शिकायत भी दर्ज करा दिया गया है"-राजीव मिश्रा, एसएसपी, पटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details