बिहार

bihar

क्रिकेट खिलाड़ियों ने की हवन पूजा, मांगी भारतीय टीम के लिए जीत की दुआएं

By

Published : Oct 24, 2021, 4:27 PM IST

भारत-पाकिस्तान के बीच आज होने वाले टी-20 क्रिकेट मैच को लेकर पूरे देश में उत्साह चरम पर है. पटना में क्रिकेट खिलाड़ियों ने भारत की जीत की कामना लेकर पूजा-अर्चना की. पढ़ें पूरी खबर.

भारत पाक मैच के लिए हवन
भारत पाक मैच के लिए हवन

पटना: आज भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का आज महामुकाबला है. देशवासी उत्साहित हैं. क्रिकेट प्रेमी उत्साहित हैं. खिलाड़ी का उत्साह तो ऐसा है कि पटना के एक क्रिकेट एकेडमी में हवन पूजन भी कर लिया गया. शहीद वीर कुंवर सिंह पार्क में सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ियों का मानना है कि भारतीय टीम के लिए हम दुआएं मांग रहे हैं.

यह भी पढ़ें- T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाकिस्तान महामुकाबले से पहले ईशान के मम्मी-पापा ने जतायी ये इच्छा, सुनिए क्या कहा

बता दें कि वर्ल्ड कप T20 मैच को लेकर उल्लास का माहौल है. भारतीय टीम के जीत के लिए दुआओं का दौर भी शुरू हो गया है. भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर रविवार को पटना के शहीद वीर कुंवर सिंह पार्क में सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ियों ने हवन पूजा कार्यक्रम का आयोजन किया और भगवान से भारतीय टीम की जीत की दुआ मांगी.

देखें वीडियो

हवन पूजन कर रहे सरदार पटेल क्रिकेट अकादमी के संचालक और बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी कृष्णा पटेल ने कहा कि क्रिकेट एकेडमी के सभी खिलाड़ी आज का मैच देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. आज प्रैक्टिस सेशन काफी कम समय का हुआ है. हवन पूजन कर ईश्वर से भारतीय टीम की जीत की दुआ मांगी गई है. सभी खिलाड़ी घर जाएंगे और मैच का लुत्फ उठाएंगे.

भारत और पाकिस्तान का मुकाबला हमेशा से रोमांचक रहता है. काफी लंबे समय के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच कोई क्रिकेट मुकाबला हो रहा है. ऐसे में इस मुकाबले को देखने के लिए दिलचस्पी और बढ़ गई है.

यह भी पढ़ें- भारत-पाक महामुकाबला: ईशान बढ़ाएंगे शान.. धड़कनें तेज.. बस कुछ घंटे बाकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details