बिहार

bihar

बिहार में बिगड़ते स्वास्थ्य व्यवस्था के खिलाफ भाकपा माले ने किया प्रदर्शन, पप्पू यादव को रिहा करने की मांग

By

Published : May 15, 2021, 6:06 PM IST

बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था और पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर भाकपा माले ने अपने-अपने घरों और कर्यालयों से प्रदर्शन किया है. उन्होंने कहा कि कोरोना के दूसरे संक्रमण के लिए मोदी-शाह की विवेकहीन नीतियां जिम्मेवार है.

भाकपा माले ने किया प्रदर्शन
भाकपा माले ने किया प्रदर्शन

पटना: बिहार में बिगड़ती स्वास्थ्य व्यवस्था के खिलाफ भाकपा माले ने राज्यव्यापी प्रतिरोध का आवाहन किया था. जिसके तहत आज राज्यव्यापी प्रदर्शन किया गया. भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने आज अपने घरों और कार्यालयों से प्रतिवाद दर्ज किया है. प्रतिवाद के तहत सबके लिए टीका का तत्काल प्रावधान करने और पंचायत स्तर तक जांच और टीकाकरण केंद्रों का विस्तार करने की मांग की गई है.

इसे भी पढ़ें:पप्पू यादव ने DMCH अधीक्षक को लिखा पत्र- 'मुझे यहां से नहीं जाना, मेरे खिलाफ साजिश हो रही है'

2017 में शवदाह गृह बनवाने का किया था वादा
माले राज्य सचिव कुणाल ने कहा कि देश में कोरोना के दूसरे संक्रमण के लिए पूरी तरह से मोदी-शाह की विवेकहीन नीतियां जिम्मेवार है. जब आज पूरा देश कोविड की महामारी से जूझ रहा है, उस वक्त भी प्रधानमंत्री 20,000 करोड़ के सेंट्रल विस्टा में व्यस्त हैं. स्थिति यह है कि लोग एक सम्मानजनक मौत मर भी नहीं सकते हैं. जिस भाजपा ने 2017 के यूपी चुनाव में शवदाहगृह बनाने का वादा किया था, वहां आज लोगों की लाशें ऐसे ही गंगा में फेंक कर कोरोना संक्रमण को बढ़ावा दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:पप्पू यादव ने CM योगी पर साधा निशाना, पूछा- अब लाश का भी आधार कार्ड चाहिए?

पप्पू यादव को रिहा करने की मांग
पूरे देश में कोरोना काफी तेजी से फैल रहा है. इसके लिए सिर्फ और सिर्फ मोदी सरकार जिम्मेदार हैं. उन्हें गद्दी छोड़ देनी चाहिए. सचिव कुणाल ने कहा कि उनकी मांग है कि बिहार के नकारे और हत्यारे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को बर्खास्त किया जाए. साथ ही कहा कि एम्बुलेंस घोटालेबाज भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी को गिरफ्तार किया जाए. वहीं पूर्व सांसद पप्पू यादव को अविलंब रिहा करने की मांग की. उन्होंने बताया कि राज्यव्यापी प्रतिवाद के तहत राजधानी पटना और बिहार के सभी जिलों में माले कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने घरों और कार्यालयों से प्रतिवाद दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details