बिहार

bihar

गंदे पानी की शिकायत लेकर पहुंचे लोगों के साथ पार्षद ने किया गाली गलौज, मारपीट

By

Published : Apr 4, 2021, 5:00 PM IST

पानी की समस्या को लेकर जब वार्ड 36 के लोग पार्षद के पास गए तो उन्होंने सभी के साथ मारपीट की. गालीगलौज करते हुए महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया. लोगों ने आरोप लगाया कि पार्षद ने शराब पी रखी थी. पार्षद ने लोगों से कहा, जो हमें वोट नहीं देते, हम उनका काम नहीं करेंगे.

हंगामा करते पार्षद
हंगामा करते पार्षद

पटना: गर्मी आते ही पेयजल की समस्या गहराने लगती है. अक्सर पानी की समस्या से आम लोग दो-चार होते नजर आते हैं. राजधानी पटना के लोहानीपुर वार्ड संख्या 36 के लोगों में पेयजल की समस्या को लेकर स्थानीय पार्षद के घर रविवार को गुहार लगाने पहुंचे. आरोप है कि पार्षद दीपक कुमार ने गुहार लगाने आए स्थानीय लोगों के साथ मारपीट की. महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया.

वार्ड पार्षद का पुतला दहन भी किया गया

यह भी पढ़ें- बिहार में बढ़ते कोरोना को देखते हुए सरकार ने लिए कई फैसले, पढ़ें रिपोर्ट

नशे में धुत थे स्थानीय पार्षद
दरअसल पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के लोहानीपुर इलाके में निशा देवी मंदिर के पास वार्ड संख्या 36 के वार्ड पार्षद दीपक कुमार का घर है. पश्चिमी लोहानीपुर पंचकौड़ी साव लेन के लोगों को पीने के पानी की काफी समस्या आ रही है.

इसी मामले को सुलझाने रविवार की दोपहर स्थानीय लोग स्थानीय वार्ड पार्षद के आवास पर पहुंचे थे. लोगों ने आरोप लगाया कि स्थानीय वार्ड पार्षद दीपक कुमार ने गुहार लगाने पहुंचे लोगों के साथ मारपीट की. महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया. वे शराब के नशे में धुत थे.

देखें पूरी रिपोर्ट

वोट नहीं तो काम नहीं
घटना से आक्रोशित लोगों ने स्थानीय वार्ड पार्षद के आवास के सामने ही उनका पुतला जलाकर जमकर नारेबाजी की. इलाके के लोगों ने स्थानीय वार्ड पार्षद पर आरोप लगाते हुए कहा कि इलाके में गर्मी शुरू होते ही पानी की किल्लत शुरू हो गई है. जो सप्लाई का पानी कभी-कभार इलाके में आता भी है, वह बहुत गंदा होता है.

इसी बात की शिकायत करने सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग आज वार्ड पार्षद के आवास पहुंचे थे. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि वार्ड पार्षद ने सबसे कहा कि जो लोग उन्हें वोट नहीं देते, उनका काम नहीं किया जाएगा.

पार्षद ने नहीं दी कोई जानकारी
हालांकि इस मामले पर स्थानीय वार्ड पार्षद दीपक कुमार ने मीडिया से कुछ नहीं कहा.

यह भी पढ़ें- नवादा जहरीली शराब कांड: चौकीदार के बाद नगर थाना प्रभारी पर गिरी गाज, सस्पेंड

यह भी पढ़ें- पटना में एक ही फ्लैट में मिले 13 कोरोना पॉजिटिव, दहशत में इलाके के लोग

यह भी पढ़ें- पटना मेट्रो परियोजना पर ग्रहण, अभी और करना होगा इंतजार? जानिए क्या कहते हैं जानकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details