बिहार

bihar

Bihar Corona Update: बीते 24 घंटे में 500 से भी कम मामले, रिकवरी दर 98 फीसदी से अधिक

By

Published : Feb 4, 2022, 9:50 PM IST

बिहार में बीते 24 घंटे में पांच सौ से भी कम मामले मिले हैं. हालांकि, इस दौरान पटना एम्स में इलाजरत दो मरीजों की मौत भी हुई. लेकिन रिकवरी दर 98 (Corona Recovery Rate Bihar) फीसदी से अधिक है.

Bihar Corona Update
Bihar Corona Update

पटनाःबिहार में कोरोना संक्रमण (Corona Update Bihar) की रफ्तार पर अब काफी हद तक लगाम लग चुका है. स्वास्थ्य विभाग के (Bihar Health Department latest Update) द्वारा जारी अपडेट के मुताबिक प्रदेश में बीते 24 घंटे में पांच सौ से भी कम मामले मिले हैं. इस दौरान 496 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. प्रदेश में अब कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 3237 रह गई है. कोरोना मरीजों का रिकवरी प्रतिशत 98.13 है.

इसे भी पढ़ें- पटना एम्स में 6 सप्ताह के नवजात समेत 5 कोरोना संक्रमितों की मौत, 9 नये मरीज भर्ती

बीते 24 घंटे के दौरान पटना में सबसे ज्यादा 85 मरीज मिले हैं. वहीं मधेपुरा में 73 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. भोजपुर में 19, औरंगाबाद में 18, पूर्णिया में 10, रोहतास में 22 संक्रमित मिले हैं. वहीं इस दौरान शिवहर में एक भी नया मरीज नहीं मिला है.

शुक्रवार कोपटना एम्स में कोरोना से 35 वर्षीय सोनू पटेल सहित दो मरीजों की मौत हो गई. वहीं सात नए कोरोना संक्रमित मरीजों को इलाज के लिए भर्ती किया गया है. जबकि 6 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है. एम्स कोरोना नोडल ऑफिसर डॉ संजीव कुमार के मुताबिक हाजीपुर, वैशाली के रहने वाले 35 वर्षीय सोनू पटेल और ओरंगाबाद निवासी 65 वर्षीय जयनंदन शर्मा की मौत कोरोना से इलाज के दौरान हो गई. इसके अलावा 6 मरीजों ने कोरोना को हरा दिया है. जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें- पटना एम्स में कोरोना से 2 लोगों की मौत, 7 नए मरीज भर्ती

पटना एम्स में शुक्रवार को 7 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं, जिन्हें एम्स के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. शुक्रवार की देर शाम तक कुल 45 मरीजों का इलाज आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा था.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details