बिहार

bihar

शराब के साथ गिरफ्तार तस्कर में कोरोना की पुष्टि, दानापुर थाने में हड़कंप

By

Published : Apr 22, 2021, 5:03 PM IST

दानापुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार शराब तस्कर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उसे आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नासरीगंज से देशी शराब के साथ उसे दबोचा था. गिरफ्तारी के बाद उसकी कोरोना जांच कराई गई थी.

पटना
पटना

पटना(दानापुर): जिले के नासरीगंज से शराब के साथ गिरफ्तार तस्कर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है. पुलिस गिरफ्तार संक्रमित को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट करने की तैयारी कर रही है.

ये भी पढ़ेंः ऑक्सीजन संकट पर सुप्रीम कोर्ट का संज्ञान, केंद्र को नोटिस

दरअसल, दानापुर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नासरीगंज से एक तस्कर शराब की खेप लेकर पार होने वाला है. जिसके बाद टीम बनाकर सड़क पर जांच अभियान चलाया गया. जिसमें एक युवक को देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया.

अनुमंडलीय अस्पताल में गिरफ्तार तस्कर की कोरोना जांच करायी गयी. जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया. रिपोर्ट आने के बाद थाने में हड़कंप मचा हुआ है.

'नासरीगंज से देसी शराब के साथ तस्कर मिंटू कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जांच में गिरफ्तार तस्कर कोरोना की पुष्टि हुई है. उसे आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है.' - अजीत कुमार साहा, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details