बिहार

bihar

Bihar MLC Election: कांग्रेस जल्द करेगी 24 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा

By

Published : Feb 9, 2022, 4:42 PM IST

बिहार कांग्रेस के सह प्रभारी वीरेंद्र राठौर
बिहार कांग्रेस के सह प्रभारी वीरेंद्र राठौर

कांग्रेस 24 सीटों पर बिहार विधान परिषद चुनाव लड़ेगी. इसके लिए जल्द ही उम्मीदवारों के नामों की घोषणा होगी. इसको लेकर बिहार कांग्रेस के सह प्रभारी लगातार बैठक कर रहे हैं. पढ़ें रिपोर्ट..

पटना: बिहार में कांग्रेस 24 सीटों पर बिहार विधान परिषद चुनाव लड़ेगी. सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करने की तैयारी शुरू (Congress Will Announce 24 Candidates for Bihar MLC Election) हो चुकी है. इसको लेकर बिहार प्रदेश कांग्रेस कार्यालय सदाकत आश्रम में मैराथन बैठक भी लगातार चल रही है. बिहार कांग्रेस के सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर 2 दिनों से पटना में हैं. लगातार कांग्रेस के नेताओं के साथ उनकी बैठक भी हो रही है. उम्मीदवारों से आवेदन भी लिए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सभी 24 सीटों पर उम्मीदवार उतारने के लिए कांग्रेस तैयार, बोले अजीत शर्मा- आलाकमान के निर्देश का इंतजार

'सदस्यता अभियान भी कांग्रेस का चल रहा है और विधान परिषद के चुनाव में उम्मीदवारों की सूची जारी करनी है. इसी को लेकर हम पटना में हैं. हमारी बातें लगातार कांग्रेस के बिहार के नेताओं से हो रही है. अधिकांश बिहार के कांग्रेस के नेता चाहते हैं कि अकेले दम पर बिहार में चुनाव लड़ा जाए. इन नेताओं की बात हम आलाकमान तक पहुंचाएंगे. अभी तक 62 के करीब आवेदन मिले हैं. सभी सीटों पर मजबूत उम्मीदवार को खड़ा किया जाएगा.'-वीरेंद्र सिंह राठौर, सह प्रभारी बिहार कांग्रेस

वीरेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि अभी तक 62 लोगों ने बिहार विधान परिषद के चुनाव लड़ने के लिए इच्छा जताई है. आवेदन भी हमारे पास आए हैं. निश्चित तौर पर कितनी सीटों पर हम चुनाव लड़ेंगे और कौन-कौन उम्मीदवार होंगे, इस पर मंथन जारी है. यहां जो भी बातें कांग्रेस के नेताओं से हमारी होगी, उसे आलाकमान तक पहुंचाएंगे और आलाकमान के निर्देश के बाद ही बिहार में उम्मीदवारों की सूची जारी की जाएगी. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बिहार में कांग्रेस के पास उम्मीदवारों की कमी नहीं है. मजबूती के साथ-साथ बिहार विधान परिषद का चुनाव लड़ेंगे.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details