बिहार

bihar

CM नीतीश आज फिर करेंगे कोरोना महामारी की समीक्षा बैठक

By

Published : Mar 31, 2020, 2:30 PM IST

जल संसाधन मंत्री संजय झा ने बताया कि आज संपन्न होने वाली बैठक में नीतीश कुमार खासकर प्रवासी बिहारियों को लेकर किए गए कार्यों की समीक्षा करेंगे. मुख्यमंत्री सुबह से देर रात तक चलने वाली समीक्षा बैठकों में सभी विषयों की स्वयं रिव्यू कर रहे हैं. कोरोना वायरस के नियंत्रण को लेकर भी लगातार कदम उठाए जा रहे हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले 2 सप्ताह से कोरोना वायरस के मद्देनजर प्रतिदिन बैठक कर रहे हैं. साथ ही राज्य सरकार महामारी की रोकथाम को लेकर कई बड़े फैसले भी ले रही है. मुख्यमंत्री संबंधित अधिकारियों को कई आवश्यक दिशानिर्देश भी दे रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार को भी मुख्यमंत्री बैठक आयोजित कर राज्य में महामारी की स्थिति का समीक्षा करेंगे.

संजय झा, जल संसाधन मंत्री, बिहार

सीएम हाउस से नीतीश कर रहे हैं मॉनिटरिंग
जल संसाधन मंत्री संजय झा ने बताया कि आज संपन्न होने वाली बैठक में नीतीश कुमार खासकर प्रवासी बिहारियों को लेकर किए गए कार्यों की समीक्षा करेंगे. मुख्यमंत्री सुबह से देर रात तक चलने वाली समीक्षा बैठकों में सभी विषयों की स्वयं रिव्यू करते हैं. कोरोना वायरस के नियंत्रण को लेकर जितने भी कदम उठाए गए हैं. उन सबका मुख्यमंत्री सीएम हाउस से ही लगातार मॉनीटरिंग भी कर रहे हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

लॉकडाउन में फंसे लोगों के लिए रोडमैप तैयार
संजय झा ने बताया कि सीएम लॉकडाउन अनुपालन और राहत पैकेज का लाभ सही जगह पर मिल रहा है या नहीं इस पर लगातार नजर रख रहे हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि आजकल होने वाली समस्त बैठकों में राज्य और बिहार से बाहर लॉकडाउन में फंसे लोगों के समस्याओं के निवारण के लिए भी रोडमैप तैयार की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details