बिहार

bihar

Law and order: कानून व्यवस्था को लेकर CM नीतीश की उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक

By

Published : Jun 4, 2021, 2:16 PM IST

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सीएम आवास के संकल्प से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कानून व्यवस्था (Law and order) को लेकर उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक कर रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर...

CM Nitish Kumar review meeting
CM Nitish Kumar review meeting

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) आज कानून व्यवस्था (Law and order) को लेकर उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक (Review Meeting) कर रहे हैं. मुख्यमंत्रीसीएम आवास के संकल्प से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से यह बैठक कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें -CM नीतीश ने शहरी क्षेत्रों के लोगों के टीकाकरण के लिए 121 टीका एक्सप्रेस किया रवाना

बता दें कि विगत 3 महीने पहले लॉ एंड ऑर्डर की समीक्षा बैठक की गई थी, जिसमें कई तरह के निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिया गया था. इस समीक्षा बैठक में बिहार के डीजीपी संजीव कुमार सिंघल, ADG मुख्यालय जितेंद्र कुमार गिरी, विभाग के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद सहित अधिकारीगण मौजूद हैं.

कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लगे लॉकडाउन के बीच मुख्यमंत्री लगातार समीक्षा बैठक कर रहे हैं. इसी क्रम में आज कानून व्यवस्था की समीक्षा कर रहे हैं. पिछली बैठक में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को जो टास्क दिया था, उसकी समीक्षा कर रहे हैं. साथ ही इस बैठक में आगे की रणनीति को भी तैयार करेंगे.

यह भी पढ़ें -हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचकर नीतीश सरकार पर भड़के तेजप्रताप, कहा- सब फेल है

बिहार में कोरोना महामारी के बीच लगातार बढ़ रहे अपराध, हत्या, लूट, अपहरण, दुष्कर्म जैसी वारदातों में वृद्धि हो रही है. साथ शराबबंदी को सख्ती से लागू करने को लेकर सीएम कई बैठक में निर्देश देते रहते हैं. ऐसे में इस बैठक में अपराध में हो रही वृद्धि को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अधिकारियों की क्लास ले सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details