बिहार

bihar

पटना: विधानमंडल के शीतकालीन सत्र में भाग लेने पहुंचे CM नीतीश

By

Published : Nov 22, 2019, 11:40 AM IST

बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र आज से शुरू हो रहा है. इस बार के शीतकालीन सत्र में पांच बैठकें निर्धारित की गई हैं.

CM नीतीश

पटना: बिहार विधान मंडल के शीतकालीन सत्र का आज पहला दिन है. सत्र की कार्यवाही में भाग लेने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी विधानसभा पहुंच गए हैं. विधानसभा पोर्टिको में पार्टी के नेता और संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने स्वागत किया.

विधानसभा पहुंचे CM नीतीश
मुख्यमंत्री विधानसभा अध्यक्ष के चेंबर में जाकर विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी से मुलाकात भी की. इसके अलावा आरजेडी एमएलए विजय प्रकाश के अनुसार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी सदन की कार्यवाही में शामिल होंगे. सदन के पहले दिन विपक्ष सरकार को कई मुद्दों पर घरने की कोशिश करेगा.

पेश है एक रिपोर्ट

पांच दिनों तक चलेगा सत्र
बता दें कि बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र आज से शुरू हो रहा है. इस बार के शीतकालीन सत्र में पांच बैठकें निर्धारित की गई हैं. इस बार खास बात ये रहेगी कि एके-47 मामले में जेल में बंद मोकामा विधायक अनंत सिंह भी विधानसभा में मौजूद रहेंगे. विधानसभा का शीतकालीन सत्र 22 से 28 नवंबर तक चलेगा.

Intro:पटना-- शीतकालीन सत्र का आज पहला दिन है छत की कार्यवाही में भाग लेने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी विधानसभा पहुंच गए हैं विधानसभा पोर्टिको में पार्टी के नेता और संसदीय कार्य मंत्री सरवन कुमार ने स्वागत किया मुख्यमंत्री विधानसभा अध्यक्ष के चेंबर में जाकर विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी से मुलाकात भी की ।


Body: शीतकालीन सत्र 5 दिनों तक चलेगा सत्र शुरू होने से आधे घंटे पहले मुख्यमंत्री विधानसभा पहुंच गए। मुख्यमंत्री बैटरी चालित गाड़ी से विधानसभा पहुंचे उनके स्वागत के लिए पार्टी के नेता पहले ही से विधानसभा पोर्टिको में इंतजार कर रहे थे।


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details