बिहार

bihar

Nitish Kumar Samadhan Yatra: 'समाधान यात्रा के बहाने जनता के पैसों पर पिकनिक मना रहे हैं CM'- विजय सिन्हा

By

Published : Feb 7, 2023, 1:32 PM IST

Updated : Feb 7, 2023, 1:45 PM IST

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा (Leader of Opposition Vijay Sinha) ने समाधान यात्रा को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इस यात्रा के बहाने जनता के पैसों पर पिकनिक मना रहे हैं, क्योंकि जनता की समस्याओं का तो कोई समाधान हो नहीं रहा है.

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा
नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा

पटना: एक तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा (Nitish Kumar Samadhan Yatra ) आज मुंगेर, लखीसराय और शेखपुरा पहुंच रही है, वहीं दूसरी तरफ विपक्ष उन पर हमलावर है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने मुंगेर जिले में लटकी पड़ी योजनाओं को लेकर उन पर तीखा हमला बोला है. विजय सिन्हा ने कहा है कि सीएम की समाधान यात्रा का मकसद वास्तव में जन कल्याण की बजाय जनता के पैसों पर पिकनिक मनाना है.

ये भी पढ़ें: Nitish Samadhan Yatra: आज लखीसराय दौरे पर नीतीश कुमार, शिवसोना गांव में इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे CM

विजय सिन्हा ने नीतीश कुमार पर हमला बोला: विजय सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज उस मुंगेर प्रमंडल में जा रहे हैं, जो बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री बिहार केसरी श्रीकृष्ण सिंह का कर्मक्षेत्र रहा है. सीएम को ईमानदारी से समीक्षा करनी चाहिए कि तब का बिहार विकास के सभी मानकों पर कैसा था और आज कैसा है? श्रीबाबू ने बिहार और बिहारियों को कैसी प्रतिष्ठा दिलाई थी और आप बिहार को किस दौर में पहुंचा दिए हैं?

बीजेपी नेता ने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'लोग नीतीश कुमार से ऊब चुके हैं. उनसे लोग नफरत करने लगे हैं. जो आपके राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, उनके लोगों के अत्याचार से लोग पीड़ित हैं. आपके हस्तिनापुर के गुलामों के कारण बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ रहा है.'

"श्रीबाबू ने बिहार और बिहारियों को कैसी प्रतिष्ठा दिलाई थी और आप बिहार को किस दौर में पहुंचा दिए हैं? एक बार अपनी आत्मा को टटोल कर इसकी भी समीक्षा कर लीजिएगा कि आपकी कुर्सी की लोलुप्ता में आज बिहार का विकास,सुशासन व सामाजिक शांति का माहौल किस गर्त में चला गया है?"- विजय कुमार सिन्हा, नेता प्रतिपक्ष, बिहार विधानसभा

Last Updated :Feb 7, 2023, 1:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details