बिहार

bihar

5 साल चलेगी सरकार पर बोले CM नीतीश- किसी को बोलने पर मिलती है आत्म संतुष्टि तो बोलते रहे

By

Published : Feb 11, 2021, 6:29 PM IST

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की. मुलाकात के बाद जब वो बाहर निकले तो कई मुद्दों पर बात की. हालांकि उन्होंने विपक्ष की ओर से लागए जा रहे आरोप कि ये सरकार 5 सालों तक नहीं चलेगी पर जमकर कटाक्ष किया. सीएम ने कहा किसी को ऐसा बोलने से अगर आनंद मिलता है तो बोलते रहे. हम इस पर कुछ भी बोलना उचित नहीं समझते हैं.

CM Nitish Kumar attacked the opposition for running the government for 5 years
CM Nitish Kumar attacked the opposition for running the government for 5 years

नई दिल्ली:बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली दौरे पर हैं. यहां उन्होंने बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की है. वहीं, पीएम मोदी से भी सीएम नीतीश कुमार ने मुलाकात की.

ये भी पढ़ें- PM मोदी से मिलकर बोले CM नीतीश- मंत्रिमंडल को लेकर कोई बातचीत नहीं, हम तो साथी हैं

पीएम से मुलाकात के बाद सीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. सीएम से जब सवाल किया गया कि विपक्ष का कहना है कि ये सरकार 5 सालों तक नहीं चल पाएगी. इस पर सीएम ने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि किसी को ऐसा कहने से आनंद मिलता है तो मिलने दीजिए.

नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार

"विपक्ष कुछ भी बोले जिससे उसको संतोष हो. क्या बुरा है ? हम सभी के खिलाफ बोलकर अगर उसका मन ठीक रहे तो अच्छी बात है. जो करना है करते रहे. लेकिन जो कुछ भी बोलता है. हम उस पर कुछ भी बोलना उचित नहीं समझते. इसलिए कि हम जानते हैं कि कुछ लोग जो बोलते रहते हैं उसे किसी भी चीज की समझ नहीं है और उसकी कोई जानकारी भी नहीं है."- नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार

'पब्लिसिटी के लिए कुछ भी बोले'
इसके अलावा सीएम ने कहा कि अगर कुछ बोलने से पब्लिसिटी मिलती है, आत्मसंतोष मिलता है. तो बोले उसमें हम सभी को क्या हर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details