बिहार

bihar

JP जयंती पर CM नीतीश और राज्यपाल फागू चौहान ने दी श्रद्धांजलि

By

Published : Oct 11, 2021, 11:47 AM IST

जेपी जयंती कार्यक्रम के दौरान राज्यपाल, सीएम और डिप्टी सीएम ने जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उन्हें याद किया. वहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट के जरिए लोकनायक को श्रद्धांजलि दी. पढ़ें पूरी खबर..

CM NITISH AND GOVERNOR GAVE TRIBUTE TO JP ON HIS BIRTHDAY
CM NITISH AND GOVERNOR GAVE TRIBUTE TO JP ON HIS BIRTHDAY

पटना:लोकनायक जयप्रकाश नारायण (Jai Prakash Narayan) की आज 119वीं जयंती है. आज पूरा देश उन्हें नमन कर रहा है. वहीं इस मौके पर पटना के जेपी गोलंबर स्थित उनकी प्रतिमा के पास राजकीय समारोह का आयोजन किया गया. बिहार के राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेपी को श्रद्धांजलि अर्पित की.

जेपी के जयंती समारोह कार्यक्रम में राज्यपाल फागू चौहान, सीएम नीतीश कुमार और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी साथ दिखे. वहीं, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन के साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता और विधायक नंदकिशोर यादव भी कार्यक्रम में मौजूद थे.

CM NITISH AND GOVERNOR GAVE TRIBUTE TO JP ON HIS BIRTHDAY

जयंती कार्यक्रम के दौरान राज्यपाल, सीएम और डिप्टी सीएम ने जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उन्हें याद किया. यह कार्यक्रम राजधानी के जेपी गोलंबर स्थित उनकी प्रतिमा के पास आयोजित किया गया. तमाम नेताओं ने जेपी के जन्मदिन को लेकर ट्वीट भी किया.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है कि, 'लोकतंत्र की रक्षा के लिए आपातकाल के विरूद्ध "संपूर्ण क्रांति" का आह्वान करने वाले, महान स्वतंत्रता सेनानी, भारत रत्न, लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर उन्हें शत शत नमन.'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लोकनायक जयप्रकाश नारायण को उनकी जन्म-जयंती पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details