बिहार

bihar

बोले चिराग- कुशेश्वरस्थान और तारापुर में जीतेगी LJP रामविलास, JDU को बुरी तरह हराएंगे

By

Published : Oct 7, 2021, 4:43 PM IST

Updated : Oct 7, 2021, 4:56 PM IST

चिराग पासवान ने दावा किया है कि तारापुर और कुशेश्वरस्थान में हो रहे उपचुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रत्याशी की जीत होगी और जदयू की हार होगी. पढ़ें पूरी खबर...

chirag paswan
चिराग पासवान

नई दिल्ली/पटना:लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने गुरुवार को कहा कि बिहार में 2 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव हो रहा है. तारापुर और कुशेश्वरस्थान में विधानसभा उपचुनाव (By Election in Tarapur and Kusheshwarsthan) हो रहा है. दोनों सीट पर हम लोग मजबूती से लड़ेंगे और जीतेंगे. दोनों सीटों पर जदयू हारेगी.

यह भी पढ़ें-बिहार उपचुनावः कुशेश्वरस्थान से अंजू देवी और तारापुर से चंदन सिंह उड़ाएंगे चिराग का 'हेलीकॉप्टर'

चिराग पासवान ने कहा, 'दादराऔरनगर हवेलीमें होने वाले लोकसभा उपचुनाव में भी हमारी पार्टी लड़ेगी. मैं चुनाव आयोग को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने हमें लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के नाम से पार्टी का नाम आवंटित किया और हेलीकॉप्टर चुनाव चिह्न दिया. इस पार्टी में मेरे पिताजी का नाम जुड़ा है. यह मेरे लिए सबसे खुशी की बात है.

देखें वीडियो

चिराग पासवान ने कहा, 'बिहार में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है. नीतीश कुमार हर मोर्चे पर फेल हैं. उनकी सात निश्चय योजना में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार हो रहा है. जनता उनसे नाराज है. दोनों सीट पर जदयू की करारी हार होगी. अपराध, प्रति व्यक्ति आय या अन्य मुद्दे, सबमें बिहार फेल है. नीति आयोग की रिपोर्ट में यह बात एक बार फिर सामने आई है. इससे साफ दिखता है कि नीतीश सरकार किसी काम की नहीं है.'

"पिछले साल बिहार विधानसभा चुनाव में जदयू के खिलाफ हम लोगों ने हर सीट पर उम्मीदवार दिया था. इसके कारण जदयू बिहार में तीसरे नंबर की पार्टी बनी. इस उपचुनाव में भी लोजपा रामविलास जदयू को बुरी तरह परास्त करेगी. जिस दिन नतीजे आएंगे उस दिन मेरी यह बात सच साबित होगी. पूरी मजबूती से हमारी पार्टी उपचुनाव में उतरेगी."- चिराग पासवान, राष्ट्रीय अध्यक्ष, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास)

बता दें कि चिराग पासवान ने दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान से अंजू देवी और मुंगेर जिले के तारापुर से चंदन सिंह को प्रत्याशी बनाया है. वे दोनों हेलीकॉप्टर चुनाव चिन्ह के साथ चुनावी मैदान में होंगे. मिल रही जानकारी के अनुसार दोनों प्रत्याशी लंबे समय से लोजपा से जुड़े हुए हैं. अंजू देवी दरभंगा जिला की महासचिव हैं और चंदन सिंह प्रदेश में पार्टी के युवा महासचिव हैं.

यह भी पढ़ें-RJD के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से तेजप्रताप और मीसा भारती बाहर

Last Updated :Oct 7, 2021, 4:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details