बिहार

bihar

चिराग का सीएम नीतीश से सवाल- लोजपा नेताओं और पासवानों की चुन-चुनकर क्यों हो रही हत्या?

By

Published : Jul 30, 2021, 11:58 AM IST

जमुई सांसद चिराग पासवान
जमुई सांसद चिराग पासवान

कटिहार (Katihar) के मेयर शिवराज पासवान की हत्या मामले को लेकर जमुई से सांसद चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. चिराग ने मुख्यमंत्री से इस हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना:कटिहार (Katihar) के मेयर हत्याकांड (Mayor Murder Case) मामले में लोजपा (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने राज्य सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. सांसद चिराग पासवान ने कहा कि आखिर क्यों प्रदेश में लोजपा के ही नेताओं को चुन-चुनकर मौत के घाट उतारा जा रहा है.

ये भी पढ़ें:कटिहार मेयर शिवराज पासवान की गोली मारकर हत्या

सांसद चिराग पासवान ने मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड मामले को लेकर कहा कि इसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है. बिहार में अपराधियों का राज कायम हो गया है. अपराधी बेलगाम हो गए हैं. दिनदहाड़े किसी को भी गोली मारने से परहेज नहीं कर रहे हैं. चिराग पासवान ने बिहार सरकार और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार के लिए यह चिंता का विषय है कि वह कैसे बिहार में सुशासन की सरकार कायम कर सकें.

देखें ये वीडियो

चिराग पासवान ने चिंता जताते हुए कहा कि यह चिंता हमारे लिए भी है कि आखिर मौजूदा सरकार में क्यों पासवान को ही चुन-चुन कर हत्या की जा रही है. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में लोक जनशक्ति पार्टी के समर्थक और उनके नेताओं को ही चुनकर हत्या करवाई जा रही है. चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग की है कि इस हत्याकांड में उच्च स्तरीय जांच करवा कर जो भी दोषी हैं उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

दरअसल, कटिहार के मेयर शिवराज पासवान लोजपा पार्टी से संबंध रखते थे. बीते 17 जुलाई को ही चिराग पासवान ने उनसे मुलाकात की थी. गुरुवार को कटिहार के नगर थाना क्षेत्र के संतोषी चौक पर बाइक सवार तीन अपराधियों ने मेयर की गोली मारकर हत्या कर दी. बाइक सवार बदमाशों ने मेयर पर अचानक फायरिंग कर दी जिसमें तीन गोलियां मेयर को लगी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मेयर को इलाज के लिए कटिहार अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:कटिहार मेयर हत्याकांडः रेलवे ट्रैक से पुलिस को मिले दो पिस्टल, बॉडीगार्ड छोड़ अकेले ही बुलेट से निकले थे शिवराज

ABOUT THE AUTHOR

...view details