बिहार

bihar

Patna News: बिहटा में गड्ढे में डूबने से मासूम की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 28, 2023, 8:13 AM IST

पटना के बिहटा में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मासूम बच्चे की मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बच्चे के शव को बिहटा-शिवाला सड़क पर रखकर जाम कर दिया और मुआवजा की मांग करने लगे. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया. पढ़ें पूरी खबर..

बिहटा में बच्चे की मौत के बाद लोगों ने किया बवाल
बिहटा में बच्चे की मौत के बाद लोगों ने किया बवाल

बच्चे की मौत के बाद बवाल

पटना:राजधानी पटना से सटे बिहटा में एक बच्चे के गड्डे में डूबने से मौत हो गई. इस घटना के बाद भारी बवाल देखने को मिला. आक्रोशित लोगों ने बच्चे के शव को सड़क पर रखकर अगजनी कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. घटना बिहटा थानाक्षेत्र के पैनाल गांव की है.

ये भी पढ़ें- Patna News: गांधी घाट पर गंगा में डूबने से बच्चे की मौत, SDRF की टीम ने शव को निकाला

पानी में डूबने से मासूम की मौत: मृतक की पहचान पैनाल गांव निवासी नूनू यादव के दो वर्षीय पुत्र के रूप में हुई है. रविवार की देर शाम पानी से भरे गड्ढे में डूबकर मासूम बच्चे की मौत गयी. घटना के बाद परिजनो में कोहराम मच गया. वहीं आसपास के लोग आक्रोशित होकर बिहटा-खगौल शिवाला मुख्य मार्ग पर शव को रखकर हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की.

पानी भरे गड्ढे से शव बरामद: आक्रोशितों ने गड्डा खोदने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी कर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग करने लगे. वहीं, पीड़ित परिवार को दस लाख रूपये मुआवजा देने की मांग करने लगे. घटना की सूचना पर पंहुची बिहटा पुलिस को भी लोगों के आक्रोश का शिकार होना पड़ा. पुलिस ने किसी तरह से लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया.

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम: बताया जाता है कि पैनाल गांव निवासी एक डेरी संचालक ने गोबर को इकठ्ठा करने और गांव का नाली का पानी गिरने के लिए गड्डा खोदा था. बारिस तेज होने के कारण गड्ढा में पानी जमा हो गया. रविवार की शाम दो वर्षीय मासूम खेलते-खेलते फिसल कर गड्ढा में गिर गया. जहां डूबने से उसकी मौत हो गई. परिजनों ने जब बच्चे की खोजबीन शुरू की तो गड्ढ़े से शव बरामद हुआ.

"पैनाल गांव में एक बच्चे की डूबने से मौत हुई है. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम पहुंची. आक्रोशित लोग सड़क जाम कर मुआवजा की मांग कर रहे थे. लोगों को समझाया गया. जिसके बाद जाम हटाकर यातायात को चालू कराया गया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. मृतक के परिजनों के तरफ से थाने में लिखित आवेदन आने के बाद आगे कानून कारवाई की जाएगी."- डॉ.अनू कुमारी, थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details