बिहार

bihar

Patna Crime News: नौबतपुर में तलाब से मिला बच्चे का शव..एक दिन पूर्व हुआ था लापता, हत्या की आशंका

By

Published : May 28, 2023, 10:16 PM IST

पटना के नौबतपुर में लापता स्कूली बच्चे का गांव के ही तालाब से शव बरामद हुआ मृत बच्चे की मां ने अपने ही पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: बिहार की राजधानी पटना से सटे नौबतपुर में लापता स्कूली बच्चे का शव गांव के ही तालाब से मिला. मृतक बच्चे के मां ने अपने ही पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया है. मृत बच्चे की पहचान हेमनचक गांव निवासी ओम किशोर सिंह के छह वर्षीय पुत्र आकर्ष ओम सिंह के रूप में हुई है. इधर बच्चे का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मौत की सूचना मिलने के बाद बच्चे की मां और घर परिवार का रो रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें: पटना: 6 साल के लापता बच्चे का आहर से मिला शव, हत्या करने की आशंका

शनिवार शाम से लापता था बच्चा: मिली जानकारी के अनुसार हेमनचक गांव निवासी ओम किशोर सिंह का 6 वर्षीय पुत्र आकर्ष ओम सिंह कल शाम 4:00 बजे से लापता था. घर पर बोल कर गया था कि वो अपने गांव के ही दोस्त के साथ खेलने जा रहा है और गांव के ही बगीचे में खेलने गया था. देर शाम तक वो घर नहीं लौटा तो घर के लोगों ने काफी खोजबीन की. इस दौरान पता चला कि गांव के ही बंटी सिंह के घर पर बच्चा खेल रहा था. जब बंटी सिंह के घर पर परिवार के लोगों ने बच्चे की तलाश में पहुंचे तो परिवार के लोगों ने कहा कि यहां पर खेलने नहीं आया था.

आज तालाब में मिला बच्चे का शव: इसके बाद परिवार के लोगों ने गांव के आसपास तमाम जगहों पर खोजबीन शुरू की लेकिन कुछ भी पता नहीं चल पाया. सुबह में गांव के ही लोग गांव के तालाब में एक बच्चे के शव को तैरता देखा. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर थाना ले आई. यहां शव की पहचान की गई. मृतक बच्चा घर का इकलौता चिराग था. दो बहनों में आकर्ष ओम सिंह सबसे छोटा भाई था.

गांव के ही एक परिवार पर हत्या का आरोप: मृतक की मां चंचल कुमारी ने बताया कि मेरे बच्चे की निर्मम हत्या कर शव को गांव के तालाब में फेंका गया है. साथ ही बच्चे की मां ने बताया कि गांव के ही बंटी सिंह ने इस घटना को अंजाम दिया गया है. क्योंकि मेरी गोतनी ने बताया कि मेरा बच्चा उनके घर पर खेल रहा था. आखिरी बार उसके घर पर ही देखा था. मैं घटना के बाद उसके घर पर गया तो घर का ताला बंद था और सभी आरोपी फरार था.

हत्या का मामला दर्ज: इस संबंध में नौबतपुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने कहा कि थानाक्षेत्र के हेमनचक गांव के तालाब से पुलिस ने एक बच्चे के शव को बरामद किया गया है. मृतक के परिवार वालों ने बताया कि बच्चा कल से घर से लापता था. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा कि बच्चे की हत्या की गई है या बच्चे की डूबने से मौत हुई है.

"थानाक्षेत्र के हेमनचक गांव के तालाब से पुलिस ने एक बच्चे के शव को बरामद किया गया है. मृतक के परिवार वालों ने बताया कि बच्चा कल से घर से लापता था. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा कि बच्चे की हत्या की गई है या बच्चे की डूबने से मौत हुई है" - प्रशांत कुमार भारद्वाज, थानाध्यक्ष, नौबतपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details