बिहार

bihar

सीएम नीतीश ने हिमाचल में कांग्रेस की जीत पर दी बधाई, डिंपल यादव को भी दी शुभकामनाएं

By

Published : Dec 8, 2022, 8:30 PM IST

Updated : Dec 8, 2022, 8:47 PM IST

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kuma) ने हिमाचल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बहुमत से सरकार में आने की बधाई दी. यही नहीं सपा से मैनपुर की उम्मीदवार डिंपल यादव को भी उन्होंने शुभकामनाएं दीं.

Chief Minister Nitish Kumar
Chief Minister Nitish Kumar

पटना: हिमाचल विधानसभा चुनाव (Himanchal Assembly Election 2022) में प्रचंड बहुमत से कांग्रेस की जीत पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बधाई (CM Nitish Congrats to winning Candidate) दी है. उन्होंने प्रदेश विधानसभा आम चुनाव में बहुमत का भी आंकड़ा पार करने पर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को हार्दिक बधाई दी है. गौरतलब है कि हिमांचल में कांग्रेस ने 68 में से 40 सीटों पर जीत का परचम लहराया है. वहीं बीजेपी महज 25 सीट ही जीत सकी. हिमाचल में आप का खाता भी नहीं खुला.

ये भी पढ़ें-गुजरात में एतिहासिक जीत, पीएम मोदी-नड्डा ने जताया आभार

''हिमाचल प्रदेश विधान सभा आम चुनाव में बहुमत हासिल करने पर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं''- नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार

डिंपल यादव को दी नीतीश ने जीत की बधाई: वहीं उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव ने भारी जीत दर्ज की. ये सीट मुलायम सिंह के निधन से खाली हुई थी. अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को सिंपैथी वोट भी मिले. सीएम नीतीश ने डिंपल यादव को बंपर जीत की बधाई दी है.

''लोकसभा उपचुनाव में उत्तर प्रदेश के मैनपुरी संसदीय क्षेत्र से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव की भारी जीत पर उन्हें हार्दिक बधाई. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी को भी बधाई एवं शुभकामनाएं''-नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार

Last Updated : Dec 8, 2022, 8:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details