बिहार

bihar

CM की समाधान यात्रा के शेड्यूल में बदलाव, इस दिन आपके जिले में आएंगे नीतीश कुमार

By

Published : Jan 13, 2023, 9:06 PM IST

बिहार में सीएम नीतीश कुमार समाधान यात्रा कर रहे हैं. इसको लेकर पूरा शेड्यूल बनाया गया है जिसमें तय है कि सीएम किस दिन किस जिले में जाएंगे. इधर खबर आ रही है कि CM की समाधान यात्रा को लेकर बनाए गए शेड्यूल में बदलाव किया गया है. जानिए आपके जिले में सीएम कब आ रहे हैं...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटनाः बिहार में CM नीतीश कुमार लगातार समाधान यात्रा कर रहे हैं. अब तक कई जिलों का दौरा कर चुके हैं. लेकिन कैबिनेट विभाग की ओर से सीएम की यात्रा में बदलाव किया गया है. विभाग की ओर से CM की यात्रा को रिशेड्यूल किया गया है. जिसमें कई जिलों के कार्यक्रम को आगे पीछे किया गया है. इसको लेकर नए सिरे तारीख तय की गई है किस दिन सीएम किस जिले का दौरा करेंगे. विभाग की ओर से इसकी सूची जारी कर दी गई है. बता दें कि 17 जनवरी को सहरसा में CM की यात्रा होनी थी जिसे बदल दिया गया है.

यह भी पढ़ेंःPrashant Kishor: 'मोदी जी मोतिहारी चीनी मील तो नहीं चालू करा पाए.. उस जमीन को भाजपा नेताओं ने हड़प लिया'

सहरसा में 17 को नहीं होगा कार्यक्रमःअब 17 को सीएम की यात्रा सहरसा में होने वाली थी लेकिन इसे बदल दिया गया है. अब 17 तारीख को सीएम जहानाबाद और अरवल कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. वहीं, 18 जनवरी को नीतीश कुमार बक्सर में कार्यक्रम करेंगे. 19 जनवरी को भोजपुर और 20 जनवरी को नालंदा में समाधान यात्रा करेंगे. इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है. बता दें कि कुछ कारणों के कारण सीएम की समाधान यात्रा के शेड्यूल में बदलाव किया गया है.

राजगीर में सीएम करेंगे विश्रामः 21 जनवरी को सीएम गया में समाधान यात्रा करेंगे. इसके साथ इस सीएम गया में के राजगीर में विश्राम करेंगे. इसके बाद 22 जनवरी को नवादा में कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. वहीं, 28 जनवरी को खगड़िया में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उसी दिन मुंगेर जाएंगे जहां रात में आराम के बाद 29 जनवरी को मुंगेर लखीसराय और शेखपुरा में कार्यक्रम कार्यक्रम में शामिल होंगे. 1 फरवरी को सुपौल, 2 फरवरी को सहरसा, 3 फरवरी को अररिया, 4 फरवरी को किशनगंज, 5 फरवरी को कटिहार, 6 फरवरी को बांका और 7 फरवरी को कैमूर में मुख्यमंत्री समाधान यात्रा करेंगे.

पहले 29 तक ही था कार्यक्रमः विभाग से मिली जानकारी के अनुसार पहले सीएम का 29 जनवरी तक का ही कार्यक्रम जारी हुआ था. लेकिन अब 7 फरवरी तक का पूरा शेड्यूल जारी हो गया है. मुख्यमंत्री अपने समाधान यात्रा में योजना से संबंधित क्षेत्र भ्रमण, चिह्नित समूह के साथ बैठक और जिला स्तरीय समीक्षा बैठक कर रहे हैं. समाधान यात्रा पर सियासत भी खूब हो रही है. बीजेपी तो कई तरह के आरोप लगा ही रही है. सहयोगी आरजेडी के नेताओं की तरफ से भी सवाल खड़ा किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details