बिहार

bihar

Bihar Day 2023: जावेद अली के प्रोग्राम में बेकाबू हुई भीड़, कुर्सी पर चढ़कर नाचने से टूटी सैकड़ों कुर्सियां

By

Published : Mar 23, 2023, 7:28 AM IST

पटना के गांधी मैदान में तीन दिवसीय बिहार दिवस का आयोजन है. ऐसे में आयोजन के पहले दिन जावेद अली के परफॉर्मेंस के दौरान युवाओं की भीड़ बेकाबू हो गई और भीड़ वीवीआईपी दिर्घा से पीछे स्थित वीआईपी सीट तक भी पहुंच गई और कुर्सी पर चढ़कर लोगों ने खूब डांस किया.

जावेद अली के प्रोग्राम में बेकाबू हुई भीड़
जावेद अली के प्रोग्राम में बेकाबू हुई भीड़

पटना में जावेद अली के प्रोग्राम में बेकाबू हुई भीड़

पटनाः बिहार दिवस परगांधी मैदानमें पहले दिन जावेद अली के परफॉर्मेंस के दौरान युवाओं की भीड़ बेकाबू हो गई. वीआईपी दीर्घा में महिलाओं और बुजुर्गों के बैठने के लिए जो कुर्सियों की व्यवस्था की गई थी, उस पर युवा चढ़कर डांस करने लगे और युवाओं का वजन कुर्सियां झेल नहीं पाई और सैकड़ों की तादाद में कुर्सियां टूट गई. भीड़ को नियंत्रित करने में प्रशासन विफल नजर आया. बिहार दिवस के प्रोग्राम के दौरान युवाओं में उत्साह इतना अधिक था कि पुलिस वालों की एक न चली.

ये भी पढ़ेंःBihar Diwas 2023: 'तेरी झलक अशर्फी' पर खूब झूमे पटनाइट्स, सिंगर जावेद अली ने बांधा समा

भीड़ के आगे बेबस दिखे सुरक्षाकर्मीः मीडिया गैलरी में भी युवकों की भीड़ पहुंच गई और ट्राइपॉड रखने के लिए लकड़ी के टेबल का प्लेटफार्म जो तैयार किया गया था, उनमें से भी कुछ टेबल टूट गए. दर्जनों की संख्या में युवक लकड़ी के टेबल पर चढ़कर जावेद अली के गानों पर झूमने लगे और इतना वजन टेबल बर्दाश्त नहीं कर पाया जिसका नतीजा हुआ कि टेबल टूट गया. इस दौरान सुरक्षाकर्मी युवाओं की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए काफी मशक्कत करते हुए नजर आए, लेकिन युवाओं में उत्साह काफी अधिक था. पटना के युवाओं ने जावेद अली के गाने पर जब झूमना शुरू किए तो फिर रुकने का नाम नहीं लिया.

जावेद अली के प्रोग्राम में टूट गईं सैकड़ों कुर्सीयां
शरारती युवकों ने की बर्बादीःगांधी मैदान में वीआईपी इलाके को घेरने के लिए लोहे का जो बैरिकेडिंग किया गया उस पर भी युवक चढ़ गए. जावेद अली को देखते हुए उन्हें सुनने की लालसा लेकर युवकों ने ऐसा किया और इसका नतीजा हुआ कि कई जगहों पर बैरिकेडिंग भी क्षतिग्रस्त हुए. हालांकि गांधी मैदान में जिस प्रकार प्रोग्राम के बाद टूटी हुई कुर्सियां नजर आई उससे साफ जाहिर होता है कि परफॉर्मेंस के दौरान कुछ शरारती युवकों ने मन बनाकर मजे के लिए कुर्सियां तोड़ी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details