बिहार

bihar

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोगामेड़ी की हत्या पर पटना में आक्रोश, सदस्यों ने निकाला कैंडिल मार्च

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 5, 2023, 8:49 PM IST

Sukhdev Singh Gogamedi Murder : करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस जघन्य वारदात से पटना में करणी सेना के सदस्यों ने कैंडिल मार्च निकाला और इसे वर्तमान सरकार की साजिश करार दिया है. सदस्यों ने इस हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग की है.

गोगामेड़ी की हत्या के खिलाफ पटना में कैंडिल मार्च
गोगामेड़ी की हत्या के खिलाफ पटना में कैंडिल मार्च

गोगामेड़ी की हत्या के खिलाफ पटना में कैंडिल मार्च

पटना: राजस्थान के जयपुर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष को घर में घुसकर गोलियों से भून दिया गया. इसके बाद कहीं ना कहीं करणी सेना के सदस्यों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. उसी कड़ी में राजधानी पटना में सैकड़ों की संख्या में लोगों ने रामगुलाम चौक से कारगिल चौक तक कैंडल मार्च निकाला. वहीं, करणी सेना के सदस्यों द्वारा सीबीआई जांच की मांग भी की गई है. करणी सेना के सदस्यों का साफ तौर से कहना है कि कहीं ना कहीं यह एक साजिश के तहत हत्या की गई है. इसमें साजिश में शामिल सभी लोगों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए तथा फांसी की सजा सुनाई जाए.

गोगामेड़ी की हत्या के खिलाफ पटना में कैंडिल मार्च: जयपुर के श्याम नगर इलाके में राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. दिनदहाड़े फायरिंग की घटना से शहर में दहशत है. गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है, बताया जा रहा है कि रोहित गोदारा लॉरेंस विश्नोई गैंग का गुर्गा है. इस फायरिंग में गोगामेड़ी के साथ घायल हुए युवक की भी मौत हो गई है. राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने हत्याकांड की रिपोर्ट डीजीपी से मांगी है. इस हत्याकांड के विरोध में करणी सेना के सदस्यों ने पटना में कैंडिल मार्च निकाला है.

फॉरेंसिक टीम ने बरमाद किए 18 कारतूस: मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने उस घर में बारीकी से जांच की है जहां पर बदमाशों ने फायरिंग करके उन्हें गोलियां मारी थीं. कुल 18 राउंड कारतूस के बरामद किए गए हैं. पुलिस पूरे इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. दिन दहाड़े हुए इस फायरिंग का सीसीटीवी भी सामने आ चुका है. सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों के चेहरे साफ देखे जा सकते हैं. आरोपियों की पहचान पुलिस करा रही है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details