बिहार

bihar

अवैध रिश्ते के कारण भाई ने शादीशुदा बहन के प्रेमी को मारी गोली

By

Published : Feb 13, 2021, 7:20 AM IST

राजधानी पटना में शादीशुदा बहन के प्रेमी को भाई द्वारा सिर में गोली मारने का मामला सामने आया है. इस घटना में संलिप्त तीन आरोपितों ओम प्रकाश, मुनचुन राय और इलियास को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीनों के पास से एक देसी कट्टा और एक गोली भी बरामद की गई है.

पटना
बहन के प्रेमी को मारी सर में गोली

पटना: राजधानी पटनामें एक भाई ने शादीशुदा बहन के प्रेमी के सिर में गोली मार दी. घायल पटना के राजीव नगर रोड नंबर-3 का रहने वाला अंजेश सिंह है. गोली लगने के बाद भी अंजेश उसी अवस्था में खुद थाने पहुंचा और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें..पूर्वी चंपारण: प्रशासन ने सरकारी भूमि से हटाया अतिक्रमण

प्रेम-प्रसंग का मामला आया सामने
पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित राजीव नगर इलाके में हुई इस घटना की जानकारी देते हुए पाटलिपुत्रा थानेदार एसके शाही ने बताया कि ओमप्रकाश की बहन के साथ अंजेश का प्रेम-प्रसंग चल रहा था और इस बात की जानकारी ओमप्रकाश को मिली तो ओमप्रकाश ने अंजेश को समझाया और जब वह नहीं माना तो उसने उसे गोली मार दी.

ये भी पढ़ें..दिल्ली-एनसीआर सहित उत्तर भारत में भूकंप के तेज झटके, तीव्रता 6.2

पीड़ित का बयान
दरअसल, ओमप्रकाश ने बताया कि जिस वक्त घटना हुई उस समय अंजेश सड़क किनारे लगे एक ऑटो में बैठा था और इसी बीच बाइक सवार मुनचुन, इलियास और ओम प्रकाश वहां प्लानिंग के तहत आ पहुंचे और इन दोनों के आते ही ओमप्रकाश ने पिस्टल निकाल ली और ऑटो में बैठे अंजेश को गोली मार दी. गोली उसके सिर में लगी और छूती हुई निकल गई. बताया जाता है कि घायल अंजेश पूर्व में गांजा बिक्री मामले में जेल भी जा चुका है.

मामले में तीन लोग गिरफ्तार
इस घटना के बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर इसमें संलिप्त तीन आरोपितों ओम प्रकाश, मुनचुन राय और इलियास को गिरफ्तार कर लिया है और तीनों के पास से एक देसी कट्टा और एक गोली भी बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details