बिहार

bihar

शादी का झांसा देकर विधवा भाभी के साथ बनाता रहा अवैध संबंध, गर्भवती होने पर बिफरा, मामला दर्ज

By

Published : Feb 24, 2022, 11:10 PM IST

दानापुर के शाहपुर में शादी का झांसा देकर विधवा भाभी के साथ चार साल तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. इसे लेकर मामला भी दर्ज किया गया है. (Brother in law accused of Misdeed With sister in law) यौन शोषण का आरोपी रिश्ते में महिला का चचेरा देवर है. जानें पूरा मामला...

raw
raw

पटना:बिहार में महिलाओं के साथ अपराध (Crime against women in Bihar) में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. ताजा मामला दानापुर क्षेत्र का है. यहां रिश्ते में देवर पर शादी का झांसा देकर चार साल तक विधवा भाभी के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा है. मामले की शिकायत पीड़िता ने स्थानीय थाने में की है. मामले की जांच चल रही है है. पीड़िता के अनुसार वह तीन माह की गर्भवती है. ऐसे में आरोपी उस पर गर्भपात कराने का दवाब बना रहा था.

यह भी पढ़ें:सोशल मीडिया से बनाता था शिकार, 50 से ज्यादा महिलाओं से रेप का आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता ने बताया कि पांच साल पूर्व मेरे पति की बीमारी से मौत हो गई. पहले पति से उसे एक पुत्र और दो पुत्री है. पति के मरने के एक साल बाद मेरी सास का भतीजा सबलपुर गुलजारबाग निवासी बल्लू सिंह उर्फ बल्लू ने शादी का झांसा देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाया. इस दौरान वह दो बार गर्भवती भी हो गई. लेकिन आरोपी ने मेरे ऊपर दवाब बनाकर गर्भपात करवा दिया. तीसरी बार भी जबरन गर्भपात कराने का दवाब बनाया जा रहा था.

पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह तीन माह की गर्भवती है. जब आरोपी से शादी करने के लिए कहा तो इंकार कर दिया. साथ ही जबरन गर्भपात कराने की कोशिश करने लगा. जब पीड़िता ने उसकी बात नहीं मानी तो जान से मारने की धमकी देने लगा. प्रभारी थानाध्यक्ष धीरेंद्र यादव (Incharge SHO Dhirendra Yadav) ने बताया कि पीड़िता महिला के बयान पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:पब्जी पर दोस्‍ती फिर झांसा में लेकर बनाता था संबंध, मासूम लड़कियों को ऐसे फांसता था यह शातिर

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details