बिहार

bihar

Actor Khesari Lal yadav: 'पवन सिंह को आरा से टिकट नहीं देगी BJP, क्योंकि उनकी छवि.. ' खेसारी का बड़ा दावा

By

Published : Jun 6, 2023, 10:43 AM IST

Updated : Jun 6, 2023, 11:55 AM IST

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को आरा से टिकट मिलने के सवाल पर दावा किया कि उन्हें आरा से बीजेपी का टिकट नहीं मिलेगा. अपने इस दावे के पीछे की वजह भी उन्होंने बताई है. साथ ही खेसारी ने बागेश्वरधाम वाले बाबा के बारे में भी अपनी बेबाक राय रखी. पढ़ें पूरी खबर..

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह
खेसारी लाल यादव और पवन सिंह

एक्टर खेसारी लाल यादव से बातचीत करते संवाददाता

पटनाःहिट मशीन के नाम से मशहूर खेसारी लाल यादवलगातार एक से बढ़कर एक नया गाना दर्शकों के बीच पेश कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज एक नया धमाकेदार गाना 'हमारा जिला' रिलीज किया. वहीं ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान उन्होंने भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि पवन सिंह को आरा से कभी टिकट नहीं मिलेगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी पार्टी छवि देखकर टिकट देती है, पवन सिंह की छवि वैसी नहीं है. वहीं खुद के राजनीति में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी राजनीति करने का कोई इरादा नहीं है.

ये भी पढ़ेंःKhesari Lal Yadav: पवन सिंह आरा से लड़ेंगे चुनाव? आप राजनीति में कब आएंगे.. सुनिए क्या बोले खेसारीलाल यादव

"आरा से उनको टिकट नहीं मिलेगा. सांसद आर के सिन्हा जी काफी अच्छे छवि के नेता हैं जनता के दिलों पर राज करते हैं. हो सकता है कहीं और से मिल जाए लेकिन आरा से मिलना मुश्किल है. बीजेपी पार्टी छवि देखकर टिकट देती है, पवन सिंह की छवि वैसी नहीं है, वैसे उनको टिकट मिले तो अच्छी बात है, चुनाव भी जीतें, मझे अच्छा लगेगा. मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं."-खेसारी लाल यादव, भोजपुरी अभिनेता

खेसारी ने की बाबा बागेश्वर की तारीफः जब खेसारी से सवाल किया गया कि बागेश्वरधाम वाले बाबा के बारे में क्या सोचते हैं, तो उन्होंने कहा कि बागेश्वर धाम वाले बाबा को पूरा हिंदुस्तान जानता है, देश से बाहर भी लोग जानते हैं उनके भक्त हैं पूजते हैं मानते हैं. जब उनसे पूछा गया कि बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर फिल्म बनना चाहिए, तो खेसारी ने साफ कहा कि मैं किसी धर्म प्रचारक को अपने शब्दों से छोटा नहीं बनाता हूं, धर्म प्रचारक बहुत बड़ी बात होती है. रामायण गीता से हमारी जनरेशन दूर हो गए हैं और बाबा बागेश्वर लोगों को उससे जोड़ने का काम कर रहे हैं और यह काफी अच्छी बात है कि पूरी दुनिया को वह अच्छा संदेश दे रहे हैं.

'सौभाग्य है कि मैं सारण की धरती से आता हूं' : वहीं, लौंडा नाच को पहचान दिलाने वाले भिखारी ठाकुर को लेकर उन्होंने कहा कि मैं बहुत ही सौभाग्यशाली हूं कि भिखारी चाचा आज भी हमारे बीच में है. उन्होंने कहा कि मेरी भी कोशिश यही है कि जिस तरह से दुनिया के दिलों में भिखारी रहे उसी तरह खेसारी बने रहे. मैं उस धरती से आता हूं जहां महेंद्र मिश्र जैसे लोग पैदा हुए ,भिखारी ठाकुर पैदा हुए, डॉ राजेंद्र प्रसाद पैदा हुए इसलिए यह मेरा सौभाग्य है कि मैं सारण की धरती से आता हूं. जहां पर ऐसे ऐसे लोग पैदा हुए जिन्होंने कला क्षेत्र से लेकर देश हित के लिए अपना योगदान देने का काम किया और बेहतर किया. इसलिए भोजपुरी को आगे ले जाने के लिए मैं भी काम कर रहा हूं.

संघर्ष-2 बच्चे और गार्जियन दोनों को देखना चाहिएः आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव की फिल्म संघर्ष 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें वो एक नए अवतार में दिख रहे हैं. इस सवाल पर उन्होंने कहा कि फिल्म बड़ी है इसलिए थोड़ा समय लग रहा है. इस फिल्म का यही मैसेज है कि आज की जेनरेशन मोबाइल गेम की तरफ भाग रही है और मोबाइल के कारण हमारे बच्चे हमसे दूर होते जा रहे हैं. पहले परिवार के संग बच्चे जितने कनेक्ट रहते थे, आज मोबाइल के कारण दूर होते जा रहे हैं. जिसका परिणाम सभी लोगों के सामने हैं. इसलिए इस फिल्म को बच्चों से लेकर गार्जियन तक को देखना चाहिए.

Last Updated :Jun 6, 2023, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details