बिहार

bihar

RJD के रथ पर BJP के बोल- तेजस्वी को खुद 'चपरासी' की नौकरी न मिले, किसी को क्या रोजगार दिलाएंगे

By

Published : Feb 15, 2020, 6:02 PM IST

तेजस्वी यादव की बेरोजगारी यात्रा को लेकर बीजेपी ने हमला बोला है. वहीं महागठबंधन के सहयोगी दल हिंदुस्तान आवाम मोर्चा ने बीजेपी के बयान पर पलटवार किया है.

तेजस्वी रथ पर बीजेपी का हमला
तेजस्वी रथ पर बीजेपी का हमला

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार में बढ़ रही बेरोजगारी को लेकर यात्रा पर निकलने की तैयारी में हैं. लालू के छोटे बेटे सह पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की यात्रा को लेकर बिहार में सियासत शुरू हो गई है. तेजस्वी की यात्रा पर बीजेपी ने हमला बोलते हुए कहा कि वो खुद के रोजगार के लिए यात्रा पर निकल रहे हैं.

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी यादव के पास इतनी भी शिक्षा नहीं है कि वह खुद रोजगार हासिल कर सकें. ऐसे में वह कैसे बेरोजगारी दूर करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी अपनी राजनीति चमकाने के लिए यात्रा कर रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बेरोजगारी के सवाल पर यात्रा शुरू करने जा रहे हैं. बीजेपी प्रवक्ता ने आगे कहा कि तेजस्वी बेरोजगारी मिटाने के लिए बेरोजगारी यात्रा पर निकल रहे हैं. तेजस्वी यादव भ्रम की स्थिति पैदा करना चाहते हैं.

पटना से रंजीत की रिपोर्ट

आरजेडी बेरोजगार है- बीजेपी

  • निखिल आनंद ने कहा कि आरजेडी टिकट बेचकर काम चला रही है.
  • तेजस्वी यादव भी टिकट बेचने वाले एजेंडे में लिप्त हो रहे हैं.
    निखिल आनंद, बीजेपी प्रवक्ता
  • तेजस्वी यादव को तो ग्रेड-4 की नौकरी भी नहीं मिलेगी.
  • तेजस्वी ने जो रथ फायर किया है. वो टिकट बेचने और धन उगाही के लिए है.
    विजय यादव, हम प्रवक्ता

नौकरियां छीन रही डबल इंजन सरकार- हम
वहीं, बीजेपी के आरोपों पर जीतन राम मांझी की पार्टी हम ने पलटवार किया है. पार्टी प्रवक्ता विजय यादव ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है. लेकिन बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है. लोगों को नौकरी तो नहीं दी जा रही है लेकिन लोगों की नौकरियां छीनी जा रही हैं. महागठबंधन की सरकार अगर बनेगी, तो हम प्राथमिकता के आधार पर बेरोजगारों को रोजगार देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details