बिहार

bihar

BJP के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल कोरोना पॉजिटिव, पत्नी-मां भी संक्रमित

By

Published : Jul 15, 2020, 10:39 AM IST

Updated : Jul 15, 2020, 10:56 AM IST

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनकी पत्नी मंजू चौधरी और मां भी कोरोना से संक्रमित हैं. इससे पहले बिहार बीजेपी के कई नेताओं की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी.

positive
positive

पटनाःबिहार बीजेपी में कोरोना विस्फोट थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. साथ ही उनकी पत्नी मंजू चौधरी और मां भी कोरोना से संक्रमित पाई गईं हैं. इससे पहले बिहार बीजेपी के कई नेताओं की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी.

संजय जायसवाल कोरोना पॉजिटिव
संजय जायसवाल अपने पैतृक आवास बेतिया में हैं और वहीं पर होम क्वारंटीन हैं. कोरोना संक्रमित पाए जाने से पहले उन्होंने जिन लोगों से मुलाकात की थी, वे सभी संदिग्ध माने जा रहे हैं. जायसवाल के सुरक्षाकर्मी और दूसरे अन्य लोग भी कोरोना की जद में आ सकते हैं. हालांकि बेतिया के जिलाधिकारी ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कहा कि अभी तक इसकी सूचना उन्हें नहीं मिली है, लेकिन अगर संजय जायसवाल कोरोना संक्रमित हैं तो एहतियातन सुरक्षा के लिए जो भी कदम उठाने हैं उठाए जाएंगे.

बैठक में उपस्थित लोग

बिहार बीजेपी में कोरोना विस्फोट
बताएं कि बिहार बीजेपी में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. बिहार बीजेपी में हुए इस कोरोना विस्फोट से पहले सोमवार को 80 नेताओं का सैम्पल लिया गया था. जिसमें से 30 से ज्यादा नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. बिहार में नेताओं की इतनी बड़ी तादाद में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद लोग काफी डरे हुए हैं. कई सरकारी विभाग के लोग भी इस बीमारी की चपेट में हैं. जिससे तमाम राजनीतिक और गैर-राजनीतिक लोगों की चिंता बढ़ गई हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

असल में पिछले दिनों बीजेपी दफ्तर में बैठकों का दौर चल रहा था. जहां टिकट की चाह रखने वाले 150 से 200नेता और उनके समर्थक शामिल हुए थे. आशंका यह भी जताई जा रही है कि हो सकता है कि इसी के बाद बीजेपी के कई नेता कोरोना की जद में आए हों.

Last Updated :Jul 15, 2020, 10:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details