बिहार

bihar

'कितनी बार हारे हैं, गिनती याद नहीं क्या?' लालू ने दी PM मोदी को चुनौती तो भड़के सम्राट चौधरी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 18, 2023, 1:47 PM IST

Samrat Choudhary Attacks Lalu Yadav: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने के आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के दावे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि बिहार की सियासत में अब उनकी कोई राजनीतिक हैसियत नहीं है, सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत होगी.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी

पटना:बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कितनी बार लालू प्रसाद यादव चुनाव हारे हैं, उनको गिनती याद होगी. अभी पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में भी इंडिया गठबंधन का क्या हाल हुआ है, वह पूरा देश जानता है. कितनी भी कोशिश विपक्ष कर ले, लेकिन 2024 में एक बार फिर नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

‘लालू जी आपराधिक छवि के चेहरे’:सम्राट चौधरी ने आरजेडी अध्यक्ष पर बेहद तीखे लहजे में बयान देते हुए कहा कि लालू यादव बिहार में आपराधिक छवि के चेहरे हैं, जिसको जेडीयू के नेताओं ने ही साबित किया कि वह अपराधी हैं और चारा चोरी करने वाले लोग हैं. लालू प्रसाद यादव को बिहार की राजनीति में कांग्रेस और जेडीयू ने साफ कर दिया है. एक ने ऑर्डिनेंस फाड़कर जेल में सड़ा दिया, दूसरे ने दोषी साबित कर दिया.

"कितनी बार लालू जी हारे हैं, उनको गिनती याद है? बिहार में लालू जी एक आपराधिक छवि के चेहरे हैं, जिसको जेडीयू के लोगों ने प्रूव किया है कि वह अपराधी हैं, चारा चोरी करने वाले लोग हैं. ये क्या बोलेंगे. कांग्रेस ने ऑर्डिनेंस फाड़कर जेल में सड़ा दिया इनको. लालू जी की कोई राजनीतिक हैसियत नहीं है. भारतीय जनता पार्टी और एनडीए सभी 40 सीटें जीतेंगे"- सम्राट चौधरी, अध्यक्ष, बिहार बीजेपी

बिहार में सभी 40 सीटों पर होगी एनडीए की जीत: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत होगी. उन्होंने कहा कि जहां तक पीएम मोदी को लेकर लालू यादव के बयान का सवाल है तो वह क्या बोलेंगे? उनकी बिहार में क्या राजनीतिक हैसियत बची है. नरेंद्र मोदी फिर से देश के पीएम बनेंगे.

नीतीश पर सम्राट का तंज: वहीं मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि हम लोगों ने तो सोचा था कि नीतीश कुमार हम लोग को छोड़कर भागे हैं तो हो सकता है प्रधानमंत्री के उम्मीदवार हो जाएं. हम बिहारी हैं तो हमें भी लगा कि चलो पीएम कैंडिडेट बन जाएंगे लेकिन उनका क्या हाल किया है, सभी लोगों ने देख लिया है.

क्या बोले थे लालू यादव?: इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली जाने से पहले आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने पटना में बीजेपी और पीएम मोदी के खिलाफ तीखा बयान दिया था. उन्होंने कहा कि क्या हैं नरेंद्र मोदी? सभी विपक्षी दल मिलकर उनको सत्ता से उखाड़ फेकेंगे. इसी को लेकर रणनीति बनाने के लिए दिल्ली जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

INDIA गठबंधन की बैठक में शामिल होंगे लालू, तेजस्वी के साथ दिल्ली रवाना, कहा- 'नरेंद्र मोदी को हटा देंगे'

नीतीश को पीएम कैंडिडेट घोषित किये जाने की फिर उठी मांग, 'इंडिया' गठबंधन की बैठक से पहले जदयू का 'पोस्टर वार'

नीतीश कुमार INDIA गठबंधन में सबसे योग्य? बोले अखिलेश सिंह- बड़े लीडर हैं, लेकिन को-ऑर्डिनेशन कमेटी करेगी फैसला

कांग्रेस विधायक नीतू कुमारी को प्रधानमंत्री उम्मीदवार के तौर पर नीतीश कुमार पहली पसंद, जानें क्यों?

'इंडिया गठबंधन का नीतीश करें नेतृत्व', कांग्रेस विधायक नीतू सिंह के बाद अब मुन्ना तिवारी ने भी की मांग

'तो क्या I.N.D.I.A. गठबंधन को 'आंख' दिखाने जा रहे हैं नीतीश?', 19 दिसंबर को होगा बड़ा फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details