बिहार

bihar

मसौढ़ी: रामकृपाल यादव ने सामुदायिक रसोई का किया निरीक्षण, वैक्सीनेशन सेंटर का भी लिया जायजा

By

Published : May 24, 2021, 9:17 PM IST

बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने सोमवार को मसौढ़ी अनुमंडल के मसौढ़ी, धनरूआ और पुनपुन प्रखंड के अंतर्गत चल रहे सामुदायिक रसोई और वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा लिया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने सबसे पहले खाना बना रहे लोगों से बात की और खाने के बारे में भी जाना.

मसौढ़ी
रामकृपाल यादव ने सामुदायिक रसोई का किया निरीक्षण

मसौढ़ी:पाटलिपुत्रा सांसद रामकृपाल यादवने सामुदायिक रसोईका औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने सबसे पहले खाना बना रहे लोगों से बात की और खाने के बारे में भी जाना. इस दौरान भोजन की गुणवत्ता, साफ सफाई आदि का सभी प्रखंडों में जायजा लिया.

ये भी पढ़ें...गया : लॉकडाउन में कम्युनिटी किचन बना गरीबों का सहारा

सांसद ने दिए कई दिशा निर्देश
सांसद रामकृपाल यादव सबसे पहले पुनपुन प्रखंड पहुंचे. जहां युवाओं के बीच हो रहे वैक्सीनेशन का जायजा लेते हुए कई दिशा निर्देश दिए. उसके बाद सामुदायिक किचेन में खाना खा रहे लोगों से बातचीत की और उसके बाद रसोईयां से भोजन की गुणवत्ता आदि का जायजा लिया और कई दिशा निर्देश दिए.

रामकृपाल यादव ने सामुदायिक रसोई का किया निरीक्षण

ये भी पढ़ें....सामुदायिक रसोई घर में खाना खाने के लिए जरूरतमंदों को करना पड़ रहा घंटों इंतजार

मौके पर रहे कई लोग मौजूदइस मौके पर सांसद रामकृपाल यादव के साथ बीजेपी और जदयू के अलावा कई सामाजिक कार्यकर्ता शामिल थे. ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए रामकृपाल यादव ने कहा कि अनुमंडल के सभी प्रखंडों में समुदाय किचन सुचारू रूप से चल रहा हैं. वैक्सीनेशन भी सही ढंग से चल रहा है.
रामकृपाल यादव ने सामुदायिक रसोई का किया निरीक्षण

ABOUT THE AUTHOR

...view details