बिहार

bihar

तेजस्वी के बयान पर भड़के BJP नेता, कहा- 'माथा खराब हो गया है उनका'

By

Published : Sep 27, 2022, 2:04 PM IST

Updated : Sep 28, 2022, 1:14 PM IST

बीजेपी के विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि बिहार में अब 40 में से एक भी सीट भी बीजेपी जीत जाए तो बड़ी बात होगी. नवल किशोर ने कहा कि लगता है कि उनका माथा खराब हो गया है, इसीलिए ऐसी बातें कर रहे हैं.

विधान पार्षद नवल किशोर यादव
विधान पार्षद नवल किशोर यादव

पटनाःउप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में बिहार में बीजेपी को एक भी सीट नहीं मिलेगी. इसको लेकर बीजेपी के विधान पार्षदनवल किशोर यादव (BJP MLC Naval Kishore Yadav) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है और कहा कि तेजस्वी यादव का माथा खराब हो गया है. वह दिल्ली आते जाते रहते हैं, क्या दिल्ली आने-जाने से ही उन्हें वोट मिल जाएगा. उन्होंने कहा कि उनके बाबूजी यानी लालू प्रसाद यादव को सोनिया गांधी ने तरजीह नहीं दी और वहां से उन्हें खदेड़ कर भगा दिया गया है.

ये भी पढे़ंःतेजस्वी का BJP को चैलेंज.. बिहार में एक सीट भी जीत जाए तो बड़ी बात होगी

नीतीश और लालू से नहीं मिलीं सोनिया गांधीः नवल किशोर यादव ने कहा कि इस बार जो सोनिया गांधी से नीतीश और लालू मिलने गए थे उनकी मुलाकात नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि अगर मुलाकात हुई होती तो कोई ना कोई फोटो जरूर शेयर करते. ना कांग्रेस की तरफ से कोई फोटो शेयर किया गया है ना ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू यादव ने कोई फोटो शेयर किया है, सिर्फ यह लोग वहां पर बैठे और चाय पीकर वहां से निकल गए. कुल मिलाकर उन्होंने साफ-साफ कहा कि लालू यादव और नीतीश कुमार को सोनिया ने खदेड़ दिया है और मुंह बनाकर नीतीश कुमार दिल्ली से पटना आए हैं.

"आजकल जदयू के लोग संविधान बचाओ यात्रा निकाल रहे हैं. पता नहीं संविधान में क्या हो गया है कि वह इस तरह का यात्रा निकाल रहे हैं. जदयू के नेता आजकल कुछ से कुछ बोल रहे हैं, भारत का संविधान पूरी तरह से सुरक्षित है और कहीं से भी कोई दिक्कत संविधान को लेकर नहीं है. बेरोजगारी को लेकर भी आजकल महागठबंधन के नेता तरह तरह के बयान दे रहे हैं, उन्हें सबसे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछना चाहिए कि कितने लोगों को उन्होंने रोजगार दिया है"-नवल किशोर यादव, विधान पार्षद, बीजेपी

बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने ये भी कहा कि 17 साल से मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार बिहार के गद्दी पर हैं, सबसे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से राजद के नेता क्यों नहीं पूछते हैं कि क्या कारण रहा कि वह बिहार में युवाओं को रोजगार देने में सक्षम नहीं हो सके. इन सब बातों का जवाब पहले मुख्यमंत्री दें.

ये भी पढ़ें:हरियाणा की रैली में बोले तेजस्वी-'यहां बैठा हर शख्स संविधान और देश को बेचने से बचाने आया'

Last Updated :Sep 28, 2022, 1:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details