बिहार

bihar

Bihar News : स्कूल में नितिन नवीन ने बंधवाई छात्राओं से राखी, शिक्षकों की छुट्टी रद्द करने पर साधा निशाना

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 31, 2023, 2:31 PM IST

बीजेपी के विधायक और पूर्व मंत्री नितिन नवीन राजकीय नवीन मध्य विद्यालय के कैंपस में पहुंचे. वहां उन्होंने छात्राओं से राखी बंधवाई साथ ही उन्होंने विद्यालक के कैंपस से ही रक्षाबंधन त्योहार पर छुट्टी कैंसिल करने को लेकर सरकार पर निशाना भी साधा.

नितिन नवीन ने बंधवाई स्कूल में छात्राओं से राखी
नितिन नवीन ने बंधवाई स्कूल में छात्राओं से राखी

नितिन नवीन ने बंधवाई स्कूल में छात्राओं से राखी

पटना : आज रक्षाबंधन की धूम देखने को मिल रही है. रक्षाबंधन के मौके पर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक नितिन नवीन गरीब बच्चों के साथ राखी बंधवाने पटना के राजवंशी नगर राजकीय नवीन मध्य विद्यालय के कैंपस रेनबो पहुंचे. इस दौरान कैंपस के अंदर मौजूद बच्चों के बीच पहुंच कर रक्षाबंधन त्योहार मनाया. पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा विधायक नितिन नवीन ने सरकार की नीति पर भी सवाल खड़ा करते हुए कहा कि ऐसे दिनों पर सरकार को स्कूल में अवकाश देना चाहिए ना की अवकाश में कटौती करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें-Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन पर CM नीतीश कुमार ने पीपल के पेड़ को बांधी राखी, राजधानी वाटिका में किया वृक्षारोपण

स्कूल में शिक्षकों की छुट्टी कैंसल करने पर साधा निशाना : यह त्योहार भाई बहनों का होता है. स्कूल खुला रहेगा तो स्कूली छात्र रक्षाबंधन कैसे मनाएंगे. बच्चों के साथ-साथ शिक्षक भी रक्षा बंधन के दिन स्कूल में छात्रों को पढ़ने आए हैं. पर स्कूल में छात्र उपस्थित नहीं हैं तो शिक्षक किसको पढ़ाएंगे. सरकार को इसपर फैसला लेने से पहले आम लोगों के लिए जरूर सोचना चाहिए.


विधायक ने स्कूल में बच्चों के बीच पहुंचकर बंधवाई राखी: राजवंशी नगर स्थित राजकीय नवीन मध्य विद्यालय के कैंपस में चल रहे रेनबो स्कूल के छात्रों को नितिन नवीन ने कहा कि इनकी उज्जवल भविष्य की कामना हमने की है. यहां के जो बच्चे हैं वह मुकाम हासिल कर रहे हैं. मेरी भी कामना है कि आगे शिखर की तरफ बढ़ते रहें और मैं इन लोगों से प्रभावित होकर हर साल यहां पहुंचता हूं.

"मैं इन बच्चों के सुखद भविष्य की कामना करता हूं. यहां के जो बच्चे हैं वो किसी मुकाम को हासिल करें. मैं हर साल इन लोगों के बीच त्योहार मनाता हूं. बिहार में रक्षाबंधन पर शिक्षकों की छुट्टी कैंसिल करना गलत है. जब बच्चे ही स्कूल नहीं आएंगे तो टीचर किसे पढ़ाएंगे"- नितिन नवीन, विधायक बीजेपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details