बिहार

bihar

किसान, मजदूर, छोटे व्यापारी, नौजवान सभी के हित में है BJP का संकल्प पत्र : सुशील मोदी

By

Published : Apr 9, 2019, 3:28 PM IST

आगामी 5 वर्षों के लिए हमारे काम और कोशिशें संकल्प पत्र में दर्ज हैं. पिछले 5 साल में सरकार ने जो काम किए हैं उसका पूरा विवरण भी मौजूद है.

पटना:उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने बीजेपी के घोषणापत्र पर अपना बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मेनिफेस्टो जारी किया है, यह घोषणा पत्र नहीं है. यह 'संकल्प पत्र' है.
उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी की पक्षदारी करते हुए कहा कि जब 2022 तक आजादी के 75 साल पूरे हो जाएंगे इसलिए हमने इस पत्र में 75 संकल्प लिए हैं जो पूरे किए जाएंगे. उन्होंने बताया कि हमारा सबसे बड़ा संकल्प है कि किसानों और छोटे व्यापारी को 60 साल के बाद पेंशन दिया जाए. साथ ही साथ किसानों का एक लाख तक का कर्ज ब्याज मुक्त दिया जाएगा. वहीं छोटे व्यापारियों को भी व्यापारी क्रेडिट कार्ड देने का संकल्प पत्र में निर्णय लिया गया है.

मीडिया से बात करते सुशील मोदी

घोषणा पत्र में सभी वर्गों का रखा गया है खास ध्यान
सुशील मोदी ने कहा कि किसान, मजदूर, छोटे व्यापारी और नौजवान सभी के हित के बारे में हमारे संकल्प पत्र में सोचा गया है. इस पत्र में हमने पिछले 5 साल में जो काम किए हैं उसका पूरा विवरण भी मौजूद है. उपमुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि हमारी सरकार ने जो वादा किया है उसको पूरा भी किया है. आगामी 5 वर्षों के लिए हमारे काम और कोशिशें संकल्प पत्र में दर्ज हैं.

Intro: सुशील मोदी का बयान
आजादी के 75 साल पर भारतीय जनता पार्टी ने लिए 75 संकल्प
संकल्प पत्र में पिछले 5 साल के काम का है विवरण


Body:पटना एयरपोर्ट पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो संकल्प पत्र जारी किया है यह घोषणा पत्र नहीं है बल्कि संकल्प पत्र है. जब 2022 में आजादी के 75 साल पूरे होंगे तब हमने संकल्प लिया है कि 75 संकल्प पूरे किए जाएंगे. हमारा जो सबसे बड़ा संकल्प है कि किसानों और छोटे व्यापारी जब 60 साल के होंगे तो उनको पेंशन दिया जाएगा. साथ ही साथ किसानों को एक लाख तक का कर्ज ब्याज मुक्त दिया जाएगा और छोटे व्यापारियों को भी व्यापारी क्रेडिट कार्ड देने का संकल्प पत्र में निर्णय लिया गया है।
सुशील मोदी ने कहा कि किसान मजदूर छोटे व्यापारी नौजवान सभी के लिए संकल्प पत्र में निर्णय लिया गया है और पिछले 5 साल में हम लोगों ने जो काम किया है उसका पूरा विवरण दिया गया है. हमने जो वादा किया है उसको पूरा करने का काम किया है और आगे आने वाले 5 साल के अंदर हमने जो संकल्प लिया है उसकी विस्तृत जानकारी संकल्प पत्र में दिया गया है.


Conclusion:उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि किसान मजदूर छोटे व्यापारी नौजवान सभी के लिए भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र में निर्णय लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details