बिहार

bihar

महिला विधायकों से ट्रैक्टर खिंचवाने का BJP महिला मोर्चा ने किया विरोध, हुड्डा का जलाया पुतला

By

Published : Mar 11, 2021, 7:30 PM IST

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने आज पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर कांग्रेसी नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का पुतला जलाया. इन लोगों का कहना है कि हरियाणा के कांग्रेसी नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने महिलाओं को अपमानित किया है लिहाजा कांग्रेस उन्हें पार्टी से बर्खास्त करें.

bjp mahila morcha burnt effigy
bjp mahila morcha burnt effigy

पटना: हरियाणा के कांग्रेसी नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का विरोध जारी है. उनपर महिलाओं का अपमान करने का आरोप लग रहा है. इसी के तहत भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर हुड्डा का पुतला जलाया और बर्खास्तगी की मांग की.

पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर कांग्रेसी नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का जलाया गया पुतला

यह भी पढ़ें- अधर में लटका 90 हजार शिक्षकों का नियोजन, हाइकोर्ट से स्टे के कारण लगा ग्रहण

हुड्डा का पुतला दहन
इस दौरान महिला मोर्चा की अध्यक्ष लाजवंती झा, प्रदेश उपाध्यक्ष शालिनी बैश्यकार भी मौजूद रहीं. महिला कार्यकर्ताओं का कहना था कि हरियाणा के कांग्रेसी नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने महिलाओं को अपमानित किया है और कांग्रेस उसे पार्टी से बर्खास्त करें. कार्यकर्ताओं ने हुड्डा का पुतला जलाया.

जलाया गया कांग्रेसी नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का पुतला

'अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन जिस तरह से कांग्रेसी नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने महिलाओं से ट्रैक्टर खींचवाया है. यह महिलाओं का अपमान है और हम आज पूरे भारत में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.'- लाजवंती झा,अध्यक्ष, बीजेपी महिला मोर्चा

नकली किसान आंदोलन के नाम पर कांग्रेसी नेता महिलाओं को लगातार अपमानित कर रहे हैं. हम कांग्रेस पार्टी से मांग करते हैं कि ऐसे कांग्रेसी नेताओं को पार्टी से बर्खास्त करें. जब तक कांग्रेस ऐसे नेताओं पर कार्रवाई नहीं करती है हमारा आंदोलन जारी रहेगा.- शालिनी बैश्यकार, प्रदेश उपाध्यक्ष, बीजेपी महिला मोर्चा

कांग्रेस के प्रदर्शन में महिला विधायकों ने खींचा था ट्रैक्टर

क्या है मामला?
बता दें कि, महिला दिवस के दिन हरियाणा कांग्रेस ने महंगाई को लेकर विधानसभा के बाहर प्रदर्शन किया था. इस दौरान कांग्रेस के पुरुष विधायक ट्रैक्टर पर बैठे थे जिनमें पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा भी शामिल थे और कांग्रेस की महिला विधायक ट्रैक्टर खींच रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details