बिहार

bihar

सत्ता नहीं मिलने से विपक्षी नेताओं में बौखलाहट: नवल किशोर यादव

By

Published : Nov 28, 2020, 2:31 PM IST

Updated : Dec 15, 2020, 4:48 PM IST

बीजेपी विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने कहा कि जनता ने एनडीए को फिर से सत्ता की चाबी सौंपी है. जिससे विपक्षियों में आक्रोश व्याप्त है.

बीजेपी विधान पार्षद नवल किशोर यादव
बीजेपी विधान पार्षद नवल किशोर यादव

पटना:बीजेपी विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने कहा है कि इस वर्ष जिस तरीके से विपक्षियों ने नई सरकार को लेकर मानसिकता पाल रखा था. निश्चित तौर पर उस पर पानी फिरा है. जनता ने औकात बात दिया है और विपक्ष का घाव अभी ताजा है. यही कारण है कि विपक्ष के लोग सदन में अनर्गल बयानबाजी करते नजर आए हैं.

एनडीए को सत्ता की चाबी
बीजेपी विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने कहा कि बिहार की जनता ने एनडीए को फिर से सत्ता की चाबी सौंपी है. इसके साथ ही कहीं न कहीं विपक्ष में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है जो कि ठीक नहीं है.

देखें रिपोर्ट.

विपक्ष करेगा सहयोग
बीजेपी विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने कहा कि जनादेश का सभी को सम्मान करना चाहिए. जनता सब कुछ देख रही है कि किस तरह का व्यवहार सदन के अंदर कौन कर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि अब विपक्ष के लोगों ने भड़ास निकाल लिया है. वहीं कहीं न कहीं अगले सत्र से सदन की कार्रवाई ठीक ढंग से चलेगा. इसके साथ ही जनहित के कार्य जिसे सरकार करना चाहती है, विपक्ष उसमें सहयोग करेगा, जिससे बिहार में जो निरंतर विकास होते रहा है, वो जारी रहेगा.

Last Updated :Dec 15, 2020, 4:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details