बिहार

bihar

पटना: बीजेपी नेता की गाड़ी ने युवक को कुचला, गुस्साए लोगों ने गाड़ी को घेरा

By

Published : Nov 23, 2020, 6:40 PM IST

पटना में भाजपा के प्रदेश मंत्री पूनम शर्मा की गाड़ी ने एक युवक को टक्कर मार दी. गंभीर रूप से घायल युवक को उसी गाड़ी से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

बीजेपी नेता की गाड़ी ने युवक को कुचला
बीजेपी नेता की गाड़ी ने युवक को कुचला

पटना:शहर के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के एग्जीबिशन रोड चौराहे पर सड़क पार कर रहे व्यक्ति को बीजेपी नेता पूनम शर्मा की गाड़ी ने जबरदस्त टक्कर मार दी. गाड़ी में बैठे ड्राइवर घटना के बाद गाड़ी को भगाने की फिराक में था. लेकिन मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने खदेड़कर गाड़ी को और गाड़ी में बैठे ड्राइवर को धर दबोचा.

घटना से आक्रोशित स्थानीय लोग भाजपा के प्रदेश मंत्री की गाड़ी को रोककर मौके पर हंगामा करने लगे. इसी दौरान कुछ स्थानीय लोगों ने गाड़ी के ड्राइवर के साथ मारपीट भी की. इस दौरान एग्जीबिशन रोड चौराहे पर भीड़ लग गई.

स्थानीय लोगों का कहना है कि डाकबंगला की ओर से तेज रफ्तार से आ रही भाजपा के प्रदेश मंत्री की गाड़ी ने सड़क पार कर रहे युवक को कुचल दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत करवाया. पुलिस ने भाजपा के प्रदेश मंत्री की गाड़ी से ही घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है. पुलिस के अनुसार पीड़ित युवक की शिकायत पर इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details