बिहार

bihar

पोस्टर में सुमो की तस्वीर से बढ़ी BJP की बेचैनी, बोली- कार्टूनों के सहारे चल रही RJD

By

Published : Feb 4, 2020, 6:02 PM IST

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है है कि आरजेडी पोस्टर जारी कर ये साबित कर रही है कि उनकी सियासत कार्टूनों के सहारे ही चल रही है. वहीं, आरजेडी ने एक बार फिर एनडीए सरकार को खुला चैलेंज दिया है.

आरजेडी ने जारी किया पोस्टर
आरजेडी ने जारी किया पोस्टर

पटना:बिहार में पोस्टर को लेकर एक बार फिर जेडीयू और आरजेडी के बीच जंग छिड़ी है. आरजेडी ने नया पोस्टर जारी कर सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर हमला किया है और दोनों को हत्यारा बताया है. आरजेडी के सुमो पर वार से बीजेपी खेमे में बेचैनी बढ़ गई है. बीजेपी ने इसे आरजेडी की हताशा करार दिया है.

निखिल आनंद, बीजेपी प्रवक्ता

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है है कि आरजेडी पोस्टर सियासत करके ये साबित कर रही है कि उनकी सियासत कार्टूनों के सहारे ही चल रही है. पार्टी में कार्टून भरे हैं. इधर, आरजेडी ने एक बार फिर एनडीए सरकार को खुला चैलेंज दिया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: जेल में क्षमता से अधिक कैदी रखने, बुनियादी सुविधाओं के अभाव पर HC सख्त, सरकार से मांगी रिपोर्ट

आरजेडी नेता ने दिया चैलेंज
आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने जेडीयू और बीजेपी नेताओं से सवाल किया है. उन्होंने कहा कि जब तक वे हमारे सवालों के जवाब नहीं देते तब तक पोस्टर के जरिए उन पर प्रहार जारी रहेगा. आरजेडी नेता ने कहा कि अगर दम है तो जेडीयू और बीजेपी हमारे इन सवालों के जवाब दे.

Intro:पोस्टर को लेकर एक बार फिर बिहार के सियासी दलों में जंग छिड़ी है। पोस्टर वार के केंद्र में हालांकि राष्ट्रीय जनता दल और जदयू हैं लेकिन इस बीच में नीतीश कुमार के साथ सुशील मोदी के कार्टून ने बीजेपी की बेचैनी भी बढ़ा दी है।
बीजेपी ने इसे राष्ट्रीय जनता दल की हताशा करार दिया है और कहा है है कि राजद पोस्टर सियासत करके यह साबित कर रही है कि कार्टूनों के सहारे ही उनकी पार्टी भी चल रही है।
इधर राष्ट्रीय जनता दल ने एक बार फिर जदयू और बीजेपी नेताओं से सवाल किया है। राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जब तक वह हमारे सवालों के जवाब नहीं देते तब तक पोस्टर के जरिए उन पर प्रहार जारी रहेगा। राजद नेता ने कहा कि दम है तो जदयू और बीजेपी हमारे इन सवालों के जवाब दे।


Body:राष्ट्रीय जनता दल के पोस्टर


Conclusion:पोस्टर विवाद में दिनोंदिन बिहार की सियासत नए-नए रंग दिखा रही है। पक्ष और विपक्ष पोस्टर के जरिए एक दूसरे की पोल खोल रहे हैं। चुनावी साल है ऐसे में एक दूसरे की पोल खोल का किसे फायदा मिलता है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

निखिल आनंद बीजेपी नेता
मृत्युंजय तिवारी राजद नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details