बिहार

bihar

हार के डर बिहार विधानसभा चुनाव को आगे बढ़ाने की मांग कर रहे हैं तेजस्वी: BJP

By

Published : Jul 13, 2020, 7:47 PM IST

बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने कहा कि लालू और तेजस्वी यादव को इस बात का डर है कि वे चुनाव में बुरी तरह हारेंगे. नवल किशोर यादव ने कहा कि राजस्थान में राजनीतिक उलटफेर कांग्रेस का आंतरिक मामला है, बीजेपी को इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है.

Naval Kishore Yadav
Naval Kishore Yadav

पटना: बिहार में इसी साल विधानसभा चुनाव होना है. राज्य में कोरोना संकट गहराता जा रहा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राष्ट्रपति शासन की वकालत कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा है कि जिस तरीके से कोरोना महामारी बढ़ रहा है. वैसी स्थिति में समय पर चुनाव कराया जाना ठीक नहीं है. तेजस्वी के स्टैंड पर बीजेपी ने पलटवार किया है.

राजस्थान विवाद कांग्रेस का आंतरिक मामला
बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने कहा है कि चिराग पासवान को लेकर एनडीए में कोई विवाद नहीं है. अगर उनकी कुछ नाराजगी है. तो उस बारे में वही बता सकते हैं. उन्होंने कहा कि जिस नेता को यह लग रहा है कि चुनाव में वह परफॉर्म नहीं कर पाएंगे, वही चुनाव की तिथि बढ़ाने की मांग कर रहे हैं. लालू और तेजस्वी यादव को इस बात का डर है कि वे चुनाव में बुरी तरह हारेंगे. नवल किशोर यादव ने कहा कि राजस्थान में राजनीतिक उलटफेर कांग्रेस का आंतरिक मामला है, बीजेपी को इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है.

पेश है रिपोर्ट

कोरोना संक्रमण काल में तमाम अटकलों के बीच अब लगभग यह स्पष्ट हो चुका है कि बिहार विधानसभा चुनाव अपने तय समय पर ही होंगे. राज्य निर्वाचन आयोग ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है. बीते दिनों में चुनाव आयोग की ओर से सर्वदलीय बैठक भी बुलाई गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details