बिहार

bihar

पटना: बिस्किट फैक्ट्री के गार्ड ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Jun 23, 2020, 4:13 AM IST

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

पटना
पटना

पटना: दीदारगंज थाना क्षेत्र के महुली गांव में स्थित बिस्किट फैक्ट्री में एक गार्ड ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के भरतपुर सिमली निवासी रवि कुमार के रूप में हुई. मृतक के परिजनों ने रवि की हत्या की आशंका जताई है.

'परिजनों ने किया सड़क जाम'
घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों ने मालसलामी भरतपुर सिमली-अशोक राज पथ को जाम कर दिया. परिजनों ने बताया कि फैक्ट्री के कुछ लोगों ने ही रवि की हत्या कर उसे फांसी पर लटका दिया है. उग्र लोगों ने हत्या की जांच की मांग करते हुए घंटो हंगामा किया और मुआवजा राशि की मांग भी की.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
इधर, मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. घटना के बारे में पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान रवि के रूप में हुई है. वह दिदारगंज स्थित एक फैक्ट्री में नाईट गार्ड के रूप में कार्यरत था. सुबह फैक्ट्री के कर्मियों ने उसे फांसी पर लटका देखा था.

पुलिस ने बताय कि घटना की सूचना के बाद मृतक के परिजनों ने अशोक राजपथ सड़क को जाम कर दिया था. हालांकि, पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझा कर जाम को खुलवा दिया था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकता है.

नोट:-ईटीवी भारत आत्महत्या जैसे कृत्यों को पुरजोर विरोध करता है. खुदकुशी किसी भी स्थिति में परेशानी का हल नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details