बिहार

bihar

बिहटा में दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने बैंककर्मी को लूटा

By

Published : Sep 7, 2022, 5:17 PM IST

बिहटा में दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने बैंककर्मी को लूटा

पटना जिले के बिहटा में दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने एक बैंककर्मी से सोने की चेन और अंगूठी के साथ 3500 रुपये छीन लिए. ये वारदात तब हुई जब बैंक कर्मी अपनी बाइक से बिक्रम स्थित बैंक में ड्यूटी पर जा रहे थे.

पटना :राजधानी पटना से सटे बिहटा थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंककर्मी जितेंद्र सिंह से सोने की चेन, अंगूठी और 3500 रुपये लूट लिए. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई.

पाटलिपुत्र कोऑपरेटिव बैंक में सहायक मैनेजर हैं जितेंन्द्र सिंह : घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बिहटा थानाक्षेत्र के विष्णुपुरा गांव निवासी जितेंद्र सिंह बिक्रम स्थित पाटलिपुत्र कोऑपरेटिव बैंक में सहायक मैनेजर के पद पर पदस्थापित हैं. सुबह साढ़े नौ बजे वे घर से बाइक से बैंक के लिए निकले थे. इसी बीच बिहटा बिक्रम मेन रोड़ पर अमहरा गांव के गोवर्धन मोड़ के पास दो बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक करते हुए पहले उन्हें रुकवाया फिर जान से मारने की धमकी देते हुए उनके गले से सोने की चेन, अंगूठी और नकद रुपये छीन लिए और उनकी बाइक की चाबी झाड़ी की तरफ फेंक कर बिहटा की तरफ भाग निकले.

अमहरा के गोवर्धन के पास दो बाइक पर सवार थे तीन अपराधी : बैंककर्मी जितेंद्र ने अपने परिजनों की सूचना दी. जिसके बाद परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंच कर पहले बाइक का चाबी किसी तरह खोजा, उसके बाद जितेंद्र सिंह को अपने साथ लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे और मामला दर्ज कराया.जितेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह अपनी बाइक से बिक्रम स्थित पाटलिपुत्र कोऑपरेटिव बैंक जा रहे थे, इसी दौरान गोवर्धन के पास दो बाइक पर बैठे तीन लोगों ने अचानक रुकने को बोला. इससे वह डर गए और गाड़ी को रोक दिए. इसके बाद उनके साथ हाथापाई की और जान से मारने की धमकी देने लगे. इसी दौरान एक अपराधी ने गले से सोने की चेन, हाथ से सोने की अंगूठी के अलावा 3500 रुपये छीन लिए और बिहटा की ओर फरार हो गए.

अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी :इस पूरे मामले पर बिहटा के थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के अमहरा गांव के गोवर्धन के पास बाइक सवार अपराधियों द्वारा बैंक कर्मी से सोने की चैन, अंगूठी एवं नकद रुपया छीने का मामला सामने आया,जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. फिलहाल फरार बाइक सवार अपराधियों की गिरफ्तारी एवं पहचान को लेकर क्षेत्र में नाकाबंदी कर छापेमारी में पुलिस जुटी हुई है. पीड़ित बैंक कर्मी जितेंद्र सिंह की ओर से थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ थाने में लिखित आवेदन दिया गया है जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details