बिहार

bihar

बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन ने DGP को लिखा पत्र, कोरोना संक्रमित कर्मियों की समुचित इलाज की मांग

By

Published : Jul 16, 2020, 4:01 PM IST

Updated : Jul 16, 2020, 6:03 PM IST

बिहार में पुलिसकर्मी भी लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं, जिनके समुचित चिकित्सा व्यवस्था हेतु बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन ने डीजीपी को पत्र लिखा है. पत्र के माध्यम से मांग की गई है कि जो भी पुलिसकर्मी कोरोना से ग्रसित हैं, उनके लिए समुचित चिकित्सा व्यवस्था एवं आइसोलेशन सेंटर की व्यवस्था कराई जाए.

etv bharat
बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

पटना: देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण से लोग अब काफी परेशान हो गए हैं. यहां तक कि अब पुलिसकर्मी भी इसकी चपेट में लगातार आ रहे हैं. पुलिस के बड़े-बड़े अधिकारी भी अब इस कोरोना संक्रमण से अछूते नहीं हैं. तमाम कार्यालयों में कोरोना ने दस्तक दे दिया है, जिसके कारण बहुत से कार्यालय सील कर दिए गए हैं.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को लिखा गया पत्र
बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र कुमार धीरज ने कोविड-19 से ग्रसित पुलिस कर्मियों के लिए समुचित चिकित्सा व्यवस्था हेतु बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने मांग की है कि जो भी पुलिसकर्मी कोरोना से ग्रसित हैं, उनके लिए समुचित चिकित्सा व्यवस्था एवं आइसोलेशन सेंटर की व्यवस्था कराई जाए.

पुलिस कर्मियों के परिवार में है डर का माहौल
नरेंद्र कुमार धीरज ने का कहना है कि पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके परिवार में काफी डर का माहौल बना हुआ है. पुलिस वालों के साथ-साथ उनके परिवार वाले दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं, जिसको देखते हुए उनके समुचित चिकित्सा व्यवस्था की जाए.

पुलिस कर्मियों का नहीं हो पा रहा है समुचित इलाज
नरेंद्र कुमार धीरज का साफ तौर पर कहना है कि बिहार में कई पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. समुचित इलाज नहीं होने के कारण वह दर-दर भटक रहे हैं. इसलिए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से मांग की है कि संक्रमित पुलिसकर्मियों के लिए समुचित चिकित्सा की व्यवस्था की जाए.

Last Updated :Jul 16, 2020, 6:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details