बिहार

bihar

लालू से मिले भक्त चरण दास, तेजस्वी को दिया राहुल की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने का न्योता

By

Published : Sep 18, 2022, 10:33 PM IST

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने मुलाकात की. उन्होनें डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल (Bharat Jodo Yatra of Rahul Gandhi) होने का निमंत्रण दिया. पढ़ें पूरी खबर-

लालू से मिले भक्त चरण दास
लालू से मिले भक्त चरण दास

पटना: वरिष्ठ कांग्रेस नेता और बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास (Bihar Congress incharge Bhakta Charan Das) ने रविवार को एक शिष्टमंडल के साथ पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD Supremo Lalu Yadav) से पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर मुलाकात की. इस मौके पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी उपस्थित थे. भक्त चरण दास ने तेजस्वी यादव को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया.

ये भी पढ़ें-भारत जोड़ो यात्रा : स्कूल बस में बच्चों से मिले राहुल गांधी



तेजस्वी को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने का न्योता: मिली जानकारी के अनुसार भक्त चरण दास ने मुलाकात में लालू प्रसाद के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनसे कुशल क्षेम पूछा. उन्होंने लालू प्रसाद के जल्द होने की कामना भी की. मुलाकात के क्रम में शिष्ट मंडल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पद यात्रा के संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को राहुल गांधी की पद यात्रा मे सम्मलित होने का न्यौता भी दिया.

कांग्रेस का शिष्ट मंडल था भक्त चरण दास के साथ: शिष्ट मंडल ने यह भी जानकारी दी कि राहुल गांधी की पद यात्रा को जनता का अपार समर्थन और सहयोग मिल रहा है. शिष्ट मंडल में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा, पूर्व सांसद प्रदीप टम्टा, मंत्री मुरारी प्रसाद गौतम, मंत्री आफाक आलम, डॉक्टर नरेश कुमार शामिल थे. इस अवसर पर पूर्व मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव, राम चन्द्र पूर्वे सहित कई राजद नेता भी उपस्थित थे.

150 दिन की यात्रा है भारत जोड़ो: इस यात्रा के दौरान कांग्रेस पार्टी से एमपी राहुल गांधी कन्याकुमारी से कश्मीर तक 3,500 किलोमीटर का सफर पैदल ही करेंगे, जो लगभग 150 दिनों में पूरा किया जाएगा और साथ ही 12 राज्यों को कवर करेगा. बताया जा रहा है कि 18 दिनों तक पूरे केरल राज्य में चलेगी और जिसके बाद 30 सितंबर को यह कर्नाटक पहुंचेगी. उत्तर की ओर रुख करने से पहले यह यात्रा कर्नाटक में 21 दिनों के लिए रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details