बिहार

bihar

वीकेंड पर रिलीज हुआ राकेश मिश्रा का धमाकेदार गाना 'गगरी', दिव्या के साथ दिखी शानदार कैमिस्ट्री

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 10, 2023, 2:35 PM IST

Bhojpuri Song Gagari: भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा का न्यू सॉन्ग 'गगरी' रिलीज हो गया है. रिलीज होने के साथ ही राकेश की सुराली आवाज हैंडसम का कहर दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. गाने को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं. यहां देखें सॉन्ग का वीडियो...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना:भोजपुरी सुपरस्टार राकेश मिश्राअपने गाने को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हर पर्व त्यौहार के साथ मौसम के सॉन्ग लेकर वो आते हैं. एक बार फिर से राकेश मिश्रा इस वीकेंड पर धमाकेदार सॉन्ग 'गगरी' लेकर आए हैं. इस गाने को खूब सुना जा रहा है. राकेश मिश्रा का यह गाना पूरी तरह से कमर्शियल और एंटरटेनिंग है. राकेश मिश्रा ने इस गाने को खूबसूरत आवाज की मलिका प्रियंका सिंह के साथ गया है.

राकेश मिश्रा की आवाज का चला जादू
बोल्ड अंदाज में दिखी एक्ट्रेस दिव्या रहालन: सॉन्ग के वीडियो में एक्ट्रेस दिव्या रहालन हैं, जो अपने बोल्ड अंदाज से कहर बरसा रही हैं. गाने के वीडियो में दोनो की जोड़ी भी हिट लग रही है. वहीं राकेश मिश्रा की केमिस्ट्री उनके साथ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि गाना मजेदार है, वह हर बार गाने में विविधता के साथ दर्शकों के सामने प्रस्तुत होते हैं ताकि एंटरटेनमेंट के साथ लोग गाना सुन सके.
एक्ट्रेस दिव्या रहालन की अदाओं ने ढाया कहर

"अभी से इस गाने पर रिल्स बनाने लगे है. इस गाने को हमने बेहद संजीदगी से बनाया है. गीत संगीत के साथ-साथ इसके वीडियो की मेकिंग भी आपको खास नजर आने वाली है."- राकेश मिश्रा, सिंगर

राकेश मिश्रा और दिव्या रहालन की केमिस्ट्री
दिव्या रहालन की खूबसूरती का चला जादू:बता दें कि राकेश मिश्रा का गाना 'गगरी' आईएफए म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस गाने में प्रियंका सिंह की आवाज का जादू चला है, वहीं इसके म्यूजिक वीडियो में राकेश रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दिव्या रहालन इस गाने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और दर्शक भी इस गाने पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.
भोजपुरी सॉन्ग गगरी ने बढ़ाया पारा

पढ़ें-New Bhojpuri Song: राकेश मिश्रा का सॉन्ग 'नचनिया के प्यार में' रिलीज, दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर रहा है म्यूजिक

ABOUT THE AUTHOR

...view details