बिहार

bihar

Bhojpuri Holi Song: होली के उमंग के बीच आखिर राकेश मिश्रा ने क्यों कहा- 'होली में दिल टूट जाई..'

By

Published : Feb 9, 2023, 2:30 PM IST

फागुन महीना शुरू होने के साथ ही भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा (Bhojpuri Singer Rakesh Mishra) ने दर्शकों के लिए धमाकेदार होली सॉन्ग रिलीज कर दिया है. हालांकि सिंगर होली के इस रंगीन मौसम में दिल टूटने की बात कर रहे हैं. यहां जाने आखिर क्यों सिंगर ने वीडियो में ऐसी बात कही है...

सॉन्ग होली में दिल टूट जाई
सॉन्ग होली में दिल टूट जाई

पटना: होली के त्योहार में रंग और गुलाल भोजपुरी के मदमस्त गानों पर ना उड़े, ये तो संभव नहीं है. इस साल भी भोजपुरी कलाकार एक से बढ़कर एक भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Songs) लेकर आ रहे हैं. जो दर्शकों के बीच खूब वायरल भी हो रहा है. वहीं भोजपुरी सिने इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार सिंगर और अभिनेता राकेश मिश्रा का न्यू होली सॉन्ग 'होली में दिल टूट जाई' आज रिलीज हो गया है. इसे एस आर के म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. सॉन्ग सामने आने के साथ ही फैंस को काफी पसंद आ रहा है, वह इस पर जमकर लाइक्स और कमेंट की बौछार कर रहे हैं.

पढ़ें-Akshara Singh Holi Song : 'जीजा दूर से गोड़ लागी', अक्षरा सिंह का नया होली धमाका

क्यों की राकेश ने दिल टुटने की बात: सॉन्ग में राकेश मिश्रा अपनी गर्लफ्रेंड को होली में रंग लगाने की बात कर रहे हैं. जिस पर उसके इनकार के बाद वो कह रहे हैं कि अगर होली में रंग नहीं लगाया तो दिल टूट जाएगा. भोजपुरी के लोकगीतों में ऐसे प्रसंग खूब मिलते हैं. जिसमें देवर-भाभी और प्रेमी-प्रेमीका एक-दूसरे को रंग लगाने का यत्न करते हुए मीठी नोकझोंक करते नजर आते हैं. इसी को राकेश मिश्रा ने अपने गाने में नए अंदाज से पिरो कर दिखाया है. जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं और वो इस पर जमकर झूम रहे हैं.

राकेश सभी सॉन्ग से मचाते हैं धमाल: राकेश मिश्रा की पहचान भोजपुरी सिने इंडस्ट्री में एक मदमस्त सिंगर और एक्टर के तौर पर है. उनका हर एक सॉन्ग भोजपुरी प्रेमियों को नाचने और गुनगुनाने पर मजबूर कर देता है. इस वजह से उनके फैंस के बीच उनके सॉन्ग का काफी इंतजार रहता है. इस इंतजार को खत्म करते हुए राकेश ने होली सॉन्ग रिलीज कर दिया है. जिसे आप एस आर के म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब पर बखूबी देख सकते हैं. आपको बता दें कि राकेश मिश्रा का गाना राजा तनि जाई ना बहरिया, के बाद से उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट दिए हैं. वहीं होली के मौके पर वह एक और धमाकेदार गाना लेकर तैयार हैं.


थोड़ा हटके है ये होली सॉन्ग:राकेश मिश्रा का होली में दिल टूट जाई सॉन्ग बेहद अलग है. जिसका लिरिक्स प्रकाश बारूद ने तैयार किया है. म्यूजिक सरविंद मल्हार का है और इसे राकेश मिश्रा ने अंजली यादव के साथ मिलकर गाया है. बसंत पंचमी के बाद फागुन का महीना शुरू हो जाता है और फागुन के महीना में लोग होली गीत सुनते हैं. सिंगर भी बसंत पंचमी के बाद होली के सॉन्ग रिलीज कर लोगों को झुमाने का प्रयास करते नजर आते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details