बिहार

bihar

Bhojpuri Latest Song: अंकुश राजा का न्यू सॉन्ग 'आंचरा ओढ़ावे के कब मिली' रिलीज, सपना चौहान के साथ शानदार कैमिस्ट्री

By

Published : May 31, 2023, 1:34 PM IST

भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा अपने फैंस के लिए एक और धमाकेदार सॉन्ग लेकर आ गए हैं. इस सॉन्ग में अंकुश के साथ सपना चौहान भी नजर आ रही हैं. सॉन्ग 'आंचरा ओढ़ावे के कब मिली' में अंकुश और सपना की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. यहां देखें सॉन्ग का वीडियो..

भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा
भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा

पटना: भोजपुरी गानों को आज बिहार में ही नहीं बल्कि देश-विदेश में भी सुना जा रहा है और देखा जा रहा है. जिसका नतीजा है भोजपुरी दर्शकों के लिए भोजपुरी कलाकार एक से बढ़कर एक गाना रिलीज कर रहे हैं. इसी कड़ी में लग्न सीजन को ध्यान में रखते हुए भोजपुरी कलाकार भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के नए जेनरेशन के वायरल स्टार अंकुश राजा का हर गाना यूं तो अपने आप में खास होता है. अंकुश राजा का गाना इतना मजदार होता है कि रिलीज होता ही भोजपुरी दर्शकों के बीच खूब वायरल हो जाता है. अब ऐसा ही एक और गाना आंचरा ओढ़ावें के कब मिली काफी धमाल मचा रहा है.

गाना आंचरा ओढ़ावे के कब मिली

पढ़ें-Bhojpuri Holi song: अंकुश राजा का 'रंग लेके चढ़ी जनी सेज प' रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

अंकुश राजा और सपना चौहान की केमेस्ट्री: इस गाने को अंकुश राजा के फैंस और भोजपुरी म्यूजिक लवर्स खूब पसंद कर रहे हैं. जिस वजह से यह गाना भी काफी तेजी से वायरल होने लगा है. सॉन्ग को राजघराना फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा प्रस्तुत किया गया है. इसे बेहद कम समय में लाखों व्यूज मिले हैं. इस गाने को लेकर अंकुश राजा भी बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह गाना सिंटीमेंट को टच करता है. बता दें कि आंचरा ओढावें के कब मिली को राजघराना फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने का म्यूजिक वीडियो भी लाजवाब है और उसमें अंकुश राजा के साथ सपना चौहान की केमेस्ट्री उभर कर सामने आ रही है.

अंकुश राजा और सपना चौहान की केमेस्ट्री

भोजपुरी इंडस्ट्री के उभरते सितारें: अंकुश राजा की पहचान भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक तेजी से उभरने वाले स्टार के तौर पर है. उनके गानों की धूम भोजपुरी वर्ल्ड में खूब गुंजती है. उनका यह गाना भी इतना पॉपुलर होने लगा है कि लोग इस पर बेहतरीन रील्स बना रहे हैं. गाना कमर्शियल है और इसकी थीम दो प्रेमियों के बीच के बातचीत पर आधारित है. जिसमें प्रेमिका अपने रिलेशनशिप को शादी के रिश्ते में बदलने की चाहत रखती है. उसके इस भाव को गाने में पिरो कर शानदार प्रस्तुति की गई है. इसके प्रोड्यूसर निरज रणधीर है, निर्माता आदित्य कुमार झा, निर्देशक और कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा है.

भोजपुरी लेटेस्ट सॉन्ग

ABOUT THE AUTHOR

...view details