बिहार

bihar

श्मसान घाट पर दाह संस्कार करने वाली महिला की कहानी है 'जया', 'बात औरत जात की है'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 12, 2023, 6:41 PM IST

Bhojpuri Film Jaya : रत्नाकर कुमार की बहु प्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म 'जया' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में माही श्रीवास्तव और दयाशंकर मुख्य भूमिका में हैं. ट्रेलर को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. पढ़ें पूरी खबर..

माही श्रीवास्तव
माही श्रीवास्तव

पटना : भोजपुरी इंडस्ट्री की अपकमिंग फिल्म 'जया' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर ट्रेलर रिलीज हुआ. इस फिल्म में माही श्रीवास्तवऔर दयाशंकर मुख्य भूमिका में हैं. ट्रेलर को दर्शकों की काफी सराहना मिल रही है. 'जया' एक महिला प्रधान फिल्म है. इसमें माही श्रीवास्तव अलग ही अंदाज में दिख रही है. ट्रेलर के शुरुआत में माही एक चुलबुली लड़की की भूमिक में दिखती हैं. आगे माही को गंभीर भूमिका में दिखाया गया है.

चुलबुले अंदाज में माही श्रीवास्तव

अलग-अलग शेड्स में दिखी है माही : फिल्म की कहानी की मांग पर एक ही फिल्म में माही श्रीवास्तव की भूमिका में अलग-अलग शेड्स देखने को मिले रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में दिखया गया है कि माही एक बेटे को जन्म देती है. फिर बेटे की मौत हो जाती है और माही खुद से उसका दाहसंस्कार करती है. इसके बाद माही का लुक चेंज हो गया है. वह एक सीरियस लुक और छोटे बालों में एक अलग ही अंदाज में दिखाई देती है.

फिल्म के एक सीन में दयाशंकर पांडेय और माही

"जब मैं यह फिल्म शूट कर रही थी, तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे. क्योंकि हर सीन में मुझे एक्सप्रेसशन से लेकर बॉडी लैंग्वेज पर बहुत ही ध्यान से काम करना पड़ा था. जया के किरदार को करने से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है. फिल्म बहुत ही बढ़िया कहानी पर बन कर तैयार है."- माही श्रीवास्तव, अभिनेत्री

बेहद गंभीर विषय पर आधारित है फिल्म : ट्रेलर में दिखाया गया है कि बेटे की मौत के बाद माही उसी घाट पर दाह संस्कार का काम करने लगती है. लोगों को उसका यह काम पसंद नहीं आता है. इस पर माही कहती है कि बात जात की नहीं, बात औरत जात की है. ट्रेलर में सभी कलाकारों ने अपने दमदार अभिनय से चौंका दिया है. निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि जितना शानदार दशकों को इसका ट्रेलर दिखा रहा है. उससे भी शानदार फिल्म बनी है, जो दर्शकों के दिलों दिमाग पर छा जाएगी और यही पूछेगी की क्या आज भी समाज में ऐसा कुछ होता है.

'जया' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज

"बस मैं आप सभी से यही कहूंगा कि इस फिल्म को आप सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखिएगा. क्योंकि ये फिल्म मनोरंजन के साथ साथ एक संदेश भी देती है."-रत्नाकर कुमार, फिल्म निर्माता

वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत इस फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार और को प्रोड्यूसर निवेदिता कुमार हैं. वहीं इसके निर्देशक धीरू यादव हैं. फिल्म के लेखक एक्टर और राइटर धर्मेंद्र सिंह हैं. गानों के लिरिक्स समीर सैय्यद ने लिखी है. फिल्म में माही श्रीवास्तव, दया शंकर पांडे, सुकेश आनंद, मनु कृष्णा, महेश आचार्य, धर्मेंद्र सिंह, जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं.

दाह संस्कार करने वाली महिला की कहानी

ये भी पढ़ें : 'दो दो हजार के नोट' के लिए पति पर भड़की भोजपुरी ब्यूटी क्वीन माही श्रीवास्तव, कहा- 'काहे करेला हमरा से चोरी, खाली कर देला पूरा तिजोरी'

ABOUT THE AUTHOR

...view details