बिहार

bihar

Bhojpuri Latest News: भींगी रात में आम्रपाली की निगाहों में डूबे नजर आए निरहुआ, Valentine week से ठीक पहले वायरल हुआ ये रोमांटिक सॉन्ग

By

Published : Feb 6, 2023, 9:11 AM IST

भोजपुरी गानों का जादू लोगों के दिलों दिमाग पर काफी छाया हुआ है, जहां एक तरफ भोजपुरी के नए गानों पर लोग प्यार लुटा रहे हैं, वहीं कई पुराने भोजपुरी सॉन्ग भी वायरल हो जाते हैं. इन दिनों भोजपुरी फिल्मों की सुपर हिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली का 6 साल पुराना गाना यू ट्यूब पर बवाल मचा रहा है. इस गाने में दोनों भोजपुरी स्टार ने बोल्डनेस की हदें पार कर दी है.

आम्रपाली की निगाहों में डूबे नजर आए निरहुआ
आम्रपाली की निगाहों में डूबे नजर आए निरहुआ

पटनाः भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सदाबहार गाने एसे हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. जिन्हें लोग बार-बार सुनना पसंद करते हैं. भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ीआम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का एक पुराना गाना इन दिनों गर्दा मचा रहा है. गाना इतना लाजवाब है कि आप भी सुनकर मदहोश हो जाएंगे और जिसने भी अब तक अपनी ग्रलफेंड से प्यार का इजहार नहीं किया है, वो इस वेलेंटाइन वीक पर जरूर कर देगा.

ये भी पढे़ंःभोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, फैंस के दिलों पर करती हैं राज

लोग बार-बार देख रहे हैं सॉन्गःगाने के बोल हैं ‘करेला मन पट जाई' जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं. ये गाना बरसात की बारिश में फिलमाया गया है, जिसमें आम्रपाली की बाहों में निरहुआ प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि ये गाना करेला मन पट जाई हो दिनेश लाल यादव की 6 साल पुरानी फिल्म 'आशिक आवारा' का है. जो अक्सर वायरल होता है. ये आम्रपाली और निरहुआ के सदाबहार गानों में से एक है.

भींगी रात में आम्रपाली संग निरहुआ

गाने में दिखाए गए कई हॉट सीनः आम्रपाली दुबे इस वीडियो सॉन्ग में हरी साड़ी पहने नजर आ रही हैं. गाने में दिखाया गया है कि तेज आंधी के बाद जोरों की बारिश में दोनों प्रेमी और प्रेमिका भींग जाते हैं, जिसके बाद इस गाने में कई हॉट सीन दिखाए गए हैं. इस गाने को म्यूजिक राजेश रजनीश ने दिया है. जबकि गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. इसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर सुना जा सकता है.

गाना करेला मन पट जाई एक सीन

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है गानाःदरअसल आम्रपाली दुबे और निरहुआ की ऑन स्क्रीन जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है या यूं कहें कि निरहुआ ने सबसे ज्यादा फिल्में आम्रपाली दुबे केसाथ ही की हैं. उनके गाने आए दिन यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं. इस गाने में एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रही हैं. भोजपुरी के फैंस दोनों की केमिस्ट्री के दीवाने हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details