बिहार

bihar

Akanksha Dubey Suicide: आकांक्षा दुबे ने मौत से पहले Akshara Singh को किया था मैसेज

By

Published : Mar 27, 2023, 1:50 PM IST

भोजपुरी की हॉट अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की डेड बॉडी होटल के कमरे से मिली. मौत से पहले उन्होंने अक्षरा को मैसेज किया था, इस बात की जानकारी खुद अक्षरा ने सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि देते वक्त की.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: भोजपुरी की उभरतीअभिनेत्री आकांक्षा दुबेने रविवार को सुसाइड कर लिया. उनकी लाश होटल के कमरे से पंखे पर लटकती मिली. मौत के चंद घंटे पहले आकांक्षा ने अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट से रील भी बनाया था. वहीं, दूसरी ओर भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह को भी मैसेज किया था. पूछा था कि दीदी वाराणसी में कहां हो? इस बात की जानकारी खुद अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल अकाउंट में श्रद्धांजलि देते वक्त की. उन्होंने अफसोस भी जताया और सभी लड़कियों को चेताया भी.

ये भी पढ़ें- Akanksha Suicide Case : आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में सामने आया पुलिस का बयान, देखें वीडियो

सुसाइड से पहले किया था अक्षरा को मैसेज : अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर लिखा कि ''समझ में नहीं आ रहा है कि क्या लिखूं, कल का तुम्हारा वो मैसेज कि कहा हो दीदी वाराणसी में? मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि ये वही बहादुर लड़की है जिसने अपने माता-पिता को एक बेहतर जिंदगी देने की सोच रखी थी. लड़कियों अबी भी वक्त है जागो और कुछ गलत करने से पहले अपने माता-पिता को एक बार सोच लो.''

अक्षरा सिंह ने दी आकांक्षा को श्रद्धांजलि:अक्षरा सिंह के इस पोस्ट पर यूजर्स भी अफसोस जताकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि विश्वास ही नहीं हो रहा है कि जिस दिन 'ये आरा कभी हारा नहीं' रिलीज हुआ उसी दिन उन्होंने सुसाइड क्यों कर लिया. ऐसी क्या मजबूरी रही होगी कि आपने अपनी जान दे दी'. कुछ यूजर मर्डर की आशंका जताकर 'अक्षरा से गुहार लगा रहे हैं कि मैडम आप उन्हें छोड़ना नहीं जिन्होंने ऐसा किया है.'

होटल के कमरे से लटकती मिली थी लाश:रविवार की सुबह-सुबह अकांक्षा के फैंस के लिए शॉकिंग भरी खबर आई. किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि कुछ देर पहले जिसने हंसते-खिलखिलाते हुए रील पोस्ट किया उसी ने चंद घंटों में खुद की जान ले ली. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. बता दें कि उनका शव सारनाथ के एक होटल के रूम नंबर 105 से मिला जो कि पंखे से लटका हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details