बिहार

bihar

Bhojpuri Holi Geet 2023: खेसारी के इस होली सॉन्ग ने यूट्यूब पर मचाया गर्दा, राधा रावत से कहा- लगावे दS रंग जहां...

By

Published : Feb 20, 2023, 7:21 AM IST

भोजपुरी इंडस्ट्री इन दिनों होली के गानों से सराबोर है. आए दिन भोजपुरी के नए-नए गाने यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो रहे हैं. जिसे सुनकर लोगों पर अभी से होली का खुमार चढ़ गया है. भोजपुरी इंडस्ट्री में हिट मशीन के नाम से पहचाने जाने वाले एक्टर खेसारी लाल यादव का एक और नया गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. जिसे अब तक लाखों लोगों ने पसंद किया है.

खेसारी लाल यादव और राधा रावत
खेसारी लाल यादव और राधा रावत

पटनाःहोली का महीना आने वाला हो औरतड़कते भड़कते भोजपुरी गीत ना हो ये कैसे संभव है, होली को धयान में रखते हुए भोजपुरी सिंगर एक से बढ़कर एक होली के गीत रिलीज करते हैं. उन्हीं में एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम है 'मुंहे लागल बा' इस गाने को वेब म्यूजिक चैनल से जारी किया गया है, इस गीत को एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की दमदार एक्टर और सिंगर राधा रावत ने गाया है, राधा इस गाने में खेसारी के साथ बोल्ड सीन देती हुई नजर आईं हैं. गाने ने आते ही सोशल मीडिया पर गर्दा मचा दिया है, इसे अब तक 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है.

ये भी पढ़ेंःBhojpuri Latest News: खेसारी और यामिनी सिंह के बोल्ड अंदाज ने मचाया यूटयूब पर गदर, 'गरम गोदाम' में एक्ट्रेस ने पार की हदें

लोगों को काफी पसंद आ रहा सॉन्गः गाने में राधा रावत के बोल्ड सीन और एक्सप्रेशन लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. इस होली गीत 'मुंहे लागल बा' में खेसारी और राधा की जोड़ी को लोग काफी लाइक कर रहे हैं, यही वजह है कि रिलीज होते ही ये गाना दर्शकों के बीच छा गया. गाने में खेसारी और राधा रावत दोनों काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं और जमकर रोमांस कर रहे हैं. इस गाने पर उनके फैंस काफी कमेंट भी कर रहे हैं. एक युजर ने तो इस गीत पर रील बनाने की बात भी कही है.

खेसारी लाल यादव और राधा रावत
गाने के निर्देशक छोटू रावत हैंःहोली के इस तड़कते भड़कते गाने पर राधा रावत ने जमकर ठुमके लगाए हैं, दोनों की केमिस्ट्री इस गीत में काफी पसंद की जा रही है, वैसे भी खेसारी लाल के ज्यादातर गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं, उनके चाहने वाले उनके हर गाने का भरपूर आनंद लेते हैं. यही वजह है कि इस गाने पर भी भोजपुरी दर्शक भरपूर प्यार लूटा रहे हैं और उसे वायरल कर रहे हैं. आपको बता दें कि ये सॉन्ग अजय बच्चन ने लिखा है, जबकि गाने के निर्देशक छोटू रावत हैं और वीडियो डायरेक्टर लकी विश्वकर्मा हैं. एक्टर खेसारी लाल यादव का ये गाना यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details